script

जैकलीन फर्नांडीस ने शेयर किए हॉट फोटोज, पोज देख फैंस हुए बेहाल, वायरल हुईं तस्वीरें

locationमुंबईPublished: Jan 13, 2021 11:55:38 pm

जैकलीन फर्नांडीस ( Jacqueline Fernandez ) ने शेयर किए बैले डांस के पोज वाले फोटोज
फोटोज के कैप्शन में दिए नए प्रोजेक्ट के संकेत
उर्वशी रौतेला और शिल्पा शेट्टी सहित कई स्टार्स ने किए कमेंट

Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस ( Jacqueline Fernandez ) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर नई फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में जैकलीन ने हॉट पोज दिए हैं। फैंस और सेलेब्स इन फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर संकेत दिए हैं।

सोनू सूद का नया अभियान, ऑनलाइन पढ़ाई के लिए देंगे स्मार्टफोन, ऐसे स्टूडेंट्स को ही मिलेगा

जल्द ही आ रहा है शी रॉक्स डॉट लाइफ

बैले डांस की विभिन्न मुद्राओं में पोज देते हुए फोटोज शेयर कर जैकलीन ने इनके कैप्शन में sherox.life प्रोजेक्ट की लॉन्च की घोषणा की है। हालांकि ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है। एक फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा,’समय अब क्वींस का शाी रॉक्स डॉट लाइफ जल्द ही आ रहा है। एक अन्य तस्वीर के कैप्शन में लिखा,’साथ में हम ऊचाईयों पर जाते हैं … जल्द ही आ रहा है शी रॉक्स डॉट लाइफ!’ खास बात ये है कि इसी नाम से एक नया पेज भी इंस्टाग्राम पर बनाया गया है। इस पर भी वही फोटोज हैं जो जैकलीन ने शेयर की हैं।

jacquline_photos.png

इससे पहले एक्ट्रेस ने बाइक राइड का लुत्फ उठाया। अभिनेत्री ने बुधवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया, जहां वह बाइक की सवारी का आनंद लेते हुई दिखाई दे रही हैं। शेयर वीडियो को उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, दैट इज। मैं अपने परिवहन के मोड को बाइक में बदल रही हूं।

शिल्पा शेट्टी ने लिखा,’उफ!!!

एक फोटो पर उर्वशी रौतेला ने कमेंट में लिखा,’टांगे।’ उनके कहने का आशय है कि तस्वीर में जैकलीन की टांगे देखने में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक अन्य फोटो पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने लिखा,’उफ!!! लुक एट यू गर्ल।’ इनके अलावा नीना गुप्ता, सिंगर गुरु रंधावा,हिमांशी खुराना, यामी गौतम और कई अन्य ने भी कमेंट किए हैं।

jacquline_photos_viral.png

जैकलीन के लिए यह साल काफी व्यस्तताओं से भरा रहने वाला है। उनके पास कई फिल्में हैं। उन्होंने अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ के लिए शूटिंग की है और अक्षय कुमार और कृति सैनन के साथ की फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ के लिए शूटिंग शुरू की है। वह ‘किक 2’ में सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिर से नजर आएंगी। दोनों ने 2014 की एक्शन हिट फिल्म ‘किक’ में अभिनय किया था। जैकलीन रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस भी साझा करेंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो