scriptVIDEO: बिस्तर पर रोमांटिक पोज देती दिखीं जैकलीन, वीडियो देख हैरान रह जाएंगे आप… | jacqueline fernandez latest romantic photoshoot video posing on bed | Patrika News

VIDEO: बिस्तर पर रोमांटिक पोज देती दिखीं जैकलीन, वीडियो देख हैरान रह जाएंगे आप…

Published: May 07, 2018 11:30:58 am

Submitted by:

Riya Jain

हाल में जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह अंग्रेजी गाने रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

jacqueline fernandez

jacqueline fernandez

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों रेमो डिसूज़ा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान लीड किरदार में हैं। हर दिन फिल्म से जुड़ी वीडियो या फोटोज सामने आ रही हैं। लेकिन हाल में जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह अंग्रेजी गाने रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

वीडियो में जैकलीन की अदाओं को देख कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा। इस वीडियो में जैकलीन बेड पर लेटी हैं। और अपनी हसीन लुक से सभी को अट्रेक्ट कर रही हैं।

‘रेस 3’ का नया पोस्टर जारी

हाल में फिल्म ‘रेस 3’ एक और नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडिस बेहद ही ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। जहां सलमान ने एक हाथ में बंदूक और दूसरे में जैकलीन को पकड़ रखा है। जैकलीन ने पोस्टर बैकलेस ड्रेस पहन रखी है। इसके साथ ही पोस्टर में खूब सारी स्टाइलिश कारें भी दिखई दे रही हैं।

इस फिल्म के रिलीज होने में अभी करीब 2 महीने का समय है। लेकिन अभी से दर्शकों में इसे देखने को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं एक के बाद इस फिल्म के रिलीज हो रहे पोस्टर्स ओर टीजर को देखकर लोगों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है। सलमान ने खुद ‘रेस 3’ के लिए एक रोमांटिक गाना लिखा है। साथ ही वह अपने लिखे हुए गाने को खुद अपनी आवाल देंगे।

फिल्म ‘रेस 3’ में जैकलीन और सलमान के अलावा बॉबी देओल, साकिब सलीम, डेजी शाह और अनिल कपूर जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे। जैकलीन की ये फिल्म इसी साल 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जैकलीन का कॅरियर

जैकलीन आखिरी बार फिल्म ‘जुड़वा 2’ में दिखाई दीं थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। इसके बाद जैकलीन टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बागी 2’ में ‘एक दो तीन’ गाने की रीमिक्स वर्जन में नजर आईं थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो