Janhvi Kapoor ने बहन खुशी कपूर से कराया स्पेशल फेस मसाज, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान!

By: Pratibha Tripathi
| Published: 17 Sep 2020, 11:52 AM IST
Janhvi Kapoor ने बहन खुशी कपूर से कराया स्पेशल फेस मसाज, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान!
janhvi kapoor video viral

  • janhvi kapoor ने इंस्टाग्राम पर शेयर की कुछ फोटोज और वीडियो
  • सोशल मीडिया पर हो रहे है वायरल

नई दिल्ली। janhvi kapoor की फिल्म 'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल' अभी हाल ही में रिलिज हुई है। लेकिन इस फिल्म से उन्हें वो सफळता हासिल नही हो पाई, जिसकी उन्होंने काफी उम्मीद की थी इस फिल्म में उनके अभिनय को लोगों ने बेहद सराहा लेकिन फिल्म को यूजर्स के ट्रोल का शिकार होना पड़ा है।

View this post on Instagram

Janhvi Kapoor and Khushi Kapoor's goofy time

A post shared by Wonder Woman (@celebdiary1) on

इन दिनों जाह्नवी कपूर काफी मेहनत करने के बाद घर पर आराम फरमा रही हैं। और अपनी बहन अपनी खुशी कपूर के साथ समय व्यतीत कर रही हैं। इस दौरान खुशी ने बहन की थकान देखकर उनका फेस मसाज कर डाला। जाह्नवी ने खुशी के साथ अपनी कुछ फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें खुशी, जाहन्वी का फेस मसाज करते हुए नजर आ रही हैं। अब आपको इस मसाज की असलियत के बारे में बता दे कि खुशी की यह फेस मसाज उन्होंने हाथ से नहीं, बल्कि पैर से दी है। जाह्नवी और खुशी के इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे है।

बता दें कि मां के जाने के बाद जाह्नवी और खुशी एक दूसरे के बेहद करीब हैं। और जाह्नवी भी एक बड़ी बहन होने के नाते हर जिम्मेदारियां ईमानदारी के साथ निभाती हैं। जाह्नवी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, 'मैं थोड़ी नासमझ हूं, लेकिन खुशी समझदार और प्रोटेक्टिव है'।

वहीं खुशी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि 'अपनी मम्मी के जने के बाद मुझे कई आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था। क्योंकि मैं घर के लोगों से काफी अलग हूं। इसलिए लोग मेरा कई बार मजाक बनाते थे। जो मेरी जिंदगी में काफी असर करता है।'

खुशी ने कहा था, 'मुझे समझ नहीं आता इस बात को मै कैसे सबको समझांऊ कि उनकी बातें मुझे अजीब लगती है। मैं रियल पर्सन हूं।'

Janhvi Kapoor photos actress janhvi kapoor