script

देसी लुक में Janhvi Kapoor फैंस के दिलों पर छाई, देखें एक्ट्रेस का स्टिंगन स्टाइल

Published: May 20, 2022 03:59:28 pm

Submitted by:

Manisha Verma

जहान्वी कपूर इन दिनों अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी हर एक लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता हैं। अभिनेत्री जहान्वी कपूर वेस्टर्न ड्रेस के साथ ही इंडियन वेयर भी कैरी किया करती हैं। साड़ी में अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे हैरान।

janhvi kapoor bold saree look goes viral

देसी लुक में Janhvi Kapoor फैंस के दिलों पर छाई, देखें एक्ट्रेस का स्टिंगन स्टाइल

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जहान्वी कपूर इन दिनों अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दे कि एक्ट्रेस के उपर हर प्रकार के कपड़े काफी ज्यादा अच्छे लगते हैं। जहान्वी कपूर वेस्टर्न ड्रेस के साथ ही इंडियन वेयर भी कैरी किया करती हैं। उनकी इंडियन ड्रेस का लुक उन पर काफी ज्यादा अच्छा लगता हैं। अभिनेत्री कई तरह की महंगी साड़ी पहनी हैं। जिसमें वह काफी खूबसूरत लगती हैं।
जहान्वी कपूर कई इवेट में साड़ी पहन चुनी हैं। उन पर साड़ी काफी ज्यादा अच्छी लगती हैं। जाह्नवी कपूर साड़ी में बला की खूबसूरत लगती हैं. उनकी नजाकत पर तो फैंस अपना दिल हार बैठते हैं। जाह्नवी कपूर की हर अदा बेदह कातिलाना है। जो एक बार देख ले उनका दीवाना बने बिना नहीं रह सकता है। जाह्नवी कपूर सिंपल से सिंपल साड़ी को भी स्टाइलिश ब्लाउज के संग कैरी कर एक ग्लैमरस लुक क्रिएट कर लेती हैं।
jhanvi_kapoor.jpg
साड़ी में जाह्नवी कपूर की सादगी भी साफ झलकती है। आखिर उनकी क्यूट स्माइल पर कोई फिदा हुए बिना कैसे रह सकता है।जाह्नवी कपूर वैसे तो बेहद ही स्टाइलिश हैं. इसमें कोई दो राय नहीं ह। लेकिन अभिनेत्री बिना मेकअप के भी किसी अपसरा से कम नहीं लगती हैं। जाह्नवी कपूर अक्सर बैकलेस ब्लाउज पहन सोशल मीडिया पर कहर बरपाती हुई नजर आती हैं।
jhanvi.jpg
आपको बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर उन स्टार किड्स में से एक हैं, जिन्होंने सिर्फ अपने दम पर काफी कम वक्त में फिल्म इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल कर ली है। आज जाह्नवी के चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो