scriptएक्टिंग छोड़कर ये काम करने की प्लानिंग कर रही माधुरी दीक्षित, पर्सनल लाइफ को लेकर किए कई खुलासे | Madhuri Dixit is planning to leave acting and do this work | Patrika News

एक्टिंग छोड़कर ये काम करने की प्लानिंग कर रही माधुरी दीक्षित, पर्सनल लाइफ को लेकर किए कई खुलासे

Published: May 20, 2022 03:19:07 pm

Submitted by:

Manisha Verma

माधुरी दीक्षित इन दिनों अपने गानों के लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। जिसे उन्होंने खुद आवाज दी है। इसी बीच उनके पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ बाते सामने आ रही हैं। चलिए जानते हैं अभिनेत्री ने अपने पर्सनल लाइफ को लेकर क्या कहा हैं।

Madhuri Dixit is planning to leave acting and do this work

एक्टिंग छोड़कर ये काम करने की प्लानिंग कर रही माधुरी दीक्षित, पर्सनल लाइफ को लेकर किए कई खुलासे

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा में से एक माधुरी दीक्षित हैं। भले अभिनेत्री फिल्मों से दूर हैं। लेकिन वह कई शो को जज करती हैं। उन्होंने एक म्यूजिक एल्बम में एक गाने को आवाज दी है। उनके इस कदम को देखकर कहा जा रहा है कि माधुरी अब एक्टिंग के साथ दूसरी विधा में हाथ आजमाने का काम करने लगी है। आपको बता दें कि अब माधुरी सिल्वर स्क्रीन पर कम ही नजर आती है, लेकिन एक वक्त था जब वे इंडस्ट्री में छाई रहती थी।
माधुरी दीक्षित ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। अब खबर यह हैं कि अभिनेत्री अब डायरेक्शन की कमान संभालना चाहती है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने क सवाल का जवाब देते हुआ कहा- हां, मैं डायरेक्शन की फील्ड कदम जरूर रखूंगी। लेकिन मैं कोई भी फैसला इतने जल्द बाजी में नहीं लूगी तोड़ा समय लेकर ही सही लेकिन मैं डायरेक्शन की कमान संभालना चाहती हूं।
माधुरी दीक्षित आगे कहती हैं कि मैं पहले अपनी फैमिली को टाइम देना चाहती हूं। उन्होंने बताया कि उनका छोटा बेटा अभी 11वीं में पढ़ रहा है। अभी छोटे बेटे के लिए काफी कुछ करना है। उसके फ्यूचर को लेकर भी प्लान बनाना है। उन्होंने कहा कि जब ये सारी चीजें सेटल हा जाएंगी तो वे डायरेक्शन की ओर ध्यान देंगी।माधुरी का मानना हैं कि किसी भी काम को करने के लिए थोड़ा सोचना चाहिए और काम करना चाहिए।
आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित ओटीटी पर डेब्यू कर चुकी है। उन्होंने करन जौहर की वेब सीरीज द फेम गेम में काम किया था। इस सीरीज में माधुरी के काम को पसंद किया गया था। इसमें एक हीरोइन की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के हर पहलु को बारीकी से दिखाया गया था। बता दे कि माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिंव रहती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो