scriptश्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी, जान्हवी कपूर अपनी मांं को करती हैं पल-पल याद | Sridevi 5th Death Anniversary Janhvi Kapoor Boney Kapoor Khushi Kapoor Bollywood Tollywood | Patrika News
बॉलीवुड

श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी, जान्हवी कपूर अपनी मांं को करती हैं पल-पल याद

Sridevi: चंचल, शोख, चुलबुली और बेहद ही उम्दा एक्ट्रेस श्रीदेवी आज ही के दिन हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गई थीं।24 फरवरी यानी की आज श्रीदेवी की पांचवी डेथ एनिवर्सरी है। हर कोई उन्हें याद कर रहा है। उनके चाहने वाले, उनकी बेटी जान्हवी कपूर और पति बोनी कपूर श्री को हर लम्हा याद करते हैं।

नई दिल्लीFeb 24, 2023 / 08:20 pm

Anju Chaudhary Bajpai

sridevi.jpg

Sridevi 5th Death Anniversary

Sridevi 5th Death Anniversary: साल 2018 में इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह चुकी एक्ट्रेस श्रीदेवी की आज 24 फरवरी को 5वीं डेथ एनिवर्सरी है। यही वजह है कि श्री के पति और निर्माता बोनी कपूर और उनकी लाडली बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को आज भी हर लम्हा याद करते हैं श्रीदेवी की 5वीं पुण्यतिथि पर पूरा बॉलीवुड और टॉलीवुड उन्हें तहे दिल से याद कर रहा है। उनकी अदाकारी और खूबसूरती में एक जादू था, जो आज भी लोगों को उनकी फिल्में देखकर महसूस होता है। हरकोई जो उन्हें प्यार करका है आज के दिन उन्हें कुछ ज्यादा ही मिस करता है। कुछ दिनों पहले श्रीदेवी की बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी मां को लेकर इंट्साग्राम पर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा था कि वह आज भी हर एक बात में, हर एक चीज में श्रीदेवी को ढूंडती हैं। फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जाह्नवी खूब चर्चा में रहती हैं। जाह्नवी अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी फोटोज, वीडियोज यहां तक की अपनी लाइफ से जुड़ी हर एक बात और फिलिंग को भी शेयर करती रहती है। यही वजह है कि अपनी मां श्रीदेवी और बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा को याद करते हुए जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। यह पोस्ट जान्हवी कपूर ने अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी के लिए पोस्ट किया है। उनका यह पोस्ट काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ। जाह्नवी कपूर की इस इमोशनल पोस्ट को देखकर और पढ़कर आप भी इमोशनल हो जाएंगे। तो वहीं श्रीदेवी के हस्बैंड और निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर ने भी श्री को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया था।

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Instagram) का पोस्ट – एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा ‘मैं अभी भी आपको हर जगह ढूंढती हूं मां, फिर भी मैं वह सब कुछ करती हूं जिससे मुझे उम्मीद है कि मैं आपको प्राउड फील करवा रही हूं। जाह्नवी ने अपनी मां ‘श्रीदेवी’ (Sridevi) के साथ एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा, मैं जहां भी जाती हूं, और जो कुछ भी करती हूं- यह आपके साथ शुरू और आपके साथ ही खत्म होता है।’

यह भी पढ़ें

पठान के सुपरहिट होते ही दीपिका पादुकोण के हाथ लगीं बड़े बजट की 5 फिल्में



‘जाह्नवी कपूर’ (Janhvi Kapoor) की पोस्ट पर सेलेब्स के रिएक्शन- करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, रकुल प्रीत, अथिया शेट्टी, संजय लीला भंसाली, महीप कपूर और भूमि पेडनेकर के अलावा लगातार कई सेलिब्रिटिज जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Remembered Mother Sridevi) की पोस्ट पर हार्ट इमोजी और के साथ यह भी जताने की कोशिश कर रहें हैं कि उन्हें भी श्रीदेवी की कमी खलती है। तो वहीं श्रीदेवी के पति और निर्देशक बोनी कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर श्रीदेवी की आखरी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बोनी (Boney Kapoor) आज श्री को बेहद याद करते हैं।

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1628712227246325760?ref_src=twsrc%5Etfw
sridevi1.jpg

श्रीदेवी की अचानक मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी, 2018 को दुबई में 54 साल की उम्र में हुआ था। दिवंगत सुपरस्टार अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए अरब अमीरात में थीं। वहां पर उनके पति बोनी कपूर और बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के साथ एक फोटो क्लिक की गई थी। श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई थी।

यह भी पढ़ें

पठान के सुपरहिट होते ही दीपिका पादुकोण के हाथ लगीं बड़े बजट की 5 फिल्में



श्रीदेवी (Sridevi) की 5वीं पुण्यतिथि से पहले उनके पति बोनी कपूर ने अपनी पत्नी की क्लिक की गई आखिरी तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंड पर शेयर की। उसमें श्रीदेवी पति बोनी, बेटी खुशी और कुछ रिश्तेदारों के साथ शादी में पोज देती नजर आ रही हैं। जहां श्रीदेवी हरे और सोने के गहनों के साथ एथनिक पहनावे में आखरी बार दिखीं। सभी बॉलीवुड और टॉलीवुड के सितारें उन्हें सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके याद कर रहें हैं। इनमें शामिल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), इमरान हाशमी (Emraan hashmi), प्रियंका चाहर चौधरी (priyanka chahar choudhary) , एकता कपूर (Ekta Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) , नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui), महेश बाबू (Mahesh Babu) से लेकर राम चरण (Ram Charan) तक सभी श्री को अपने-अपने तरीके से याद कर रहें हैं।

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1627971985606320128?ref_src=twsrc%5Etfw
sridevi2.jpg

Home / Entertainment / Bollywood / श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी, जान्हवी कपूर अपनी मांं को करती हैं पल-पल याद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो