scriptहाथरस केस: आरोपी ने लड़की की मां और भाई पर लगाए गंभीर आरोप, Javed Akhtar का फूटा गुस्सा | Javed Akhtar gets angry on hathras gangrape case accused | Patrika News

हाथरस केस: आरोपी ने लड़की की मां और भाई पर लगाए गंभीर आरोप, Javed Akhtar का फूटा गुस्सा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 09, 2020 12:24:05 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

केस के आरोपियों में से एक युवक ने दावा किया है कि युवती की हत्या उनकी मां और भाई ने मिलकर की थी। युवक के इस बयान पर गीतकार जावेद अख्तर का गुस्सा फूट पड़ा।

javed_akhtar_tweet.jpg

javed akhtar tweet

नई दिल्ली: बीते दिनों उत्तर प्रदेश के हाथरस से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी। यहां की एक 19 वर्षीय लड़की के साथ हुए कथित गैंगरेप की घटना पर पूरे देश में नाराजगी है। कहा गया कि लड़की के साथ बलात्कार करने के बाद युवकों ने उसकी रीढ़ की हड्डी तोड़ दी और वह कुछ बोल न पाए इसलिए लड़कों ने उसकी जीभ तक काट डाली। इस घटना पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने अपना गुस्सा जाहिर किया था।
लोगों ने की ‘मिर्जापुर 2’ को बायकॉट करने की मांग, Ali Fazal बोले- उम्मीद है कि लोग इससे ऊपर उठेंगे

इस बीच केस के आरोपियों में से एक युवक ने दावा किया है कि युवती की हत्या उनकी मां और भाई ने मिलकर की थी। युवक के इस बयान पर गीतकार जावेद अख्तर का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि इस बात पर कोई बिना दिमाग वाला ही यकीन कर करेगा। जावेद अख्तर ने ट्वीट किया, हाथरस केस का आरोपी अब दावा कर रहा है कि लड़की को उसकी खुद की मां और भाई ने ही यातनाएं दीं और मारा है। वह इस बात को कैसे जानता है? क्या उसने उन्हें लड़की को मारते हुए देखा? अगर देखा तो उसने पुलिस में शिकायत क्यों नहीं की? केवल कोई धर्मांध जोकि बिना दिमाग वाला भी होता है, इस दावे पर विश्वास कर सकता है।’
Salman Khan ने मिलाया पीएम मोदी की मुहिम के साथ हाथ, लोगों को दी तीन चीजों की नसीहत

https://twitter.com/Javedakhtarjadu/status/1314402413797765122?ref_src=twsrc%5Etfw
मां और भाई पर लगाए आरोप

बता दें कि हाथरस केस में गिरफ्तार चारों आरोपियों ने जेल से पुलिस अधीक्षक(एसपी) को चिट्ठी भेजी है। इसमें आरोपियों ने कहा है कि वह निर्दोष हैं और उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। आरोपी संदीप ने खत में लिखा है कि मुझपर जो भी आरोप लगाए गए हैं वो सारे झूठे हैं। हमें फंसाया गया है। वह लड़की मेरे गांव की रहने वाली थी। मेरी उससे दोस्ती थी। मेरी उससे मुलाकात होती थी और कभी-कभी फोन पर भी बात हो जाती थी। आरोपी ने आगे लिखा कि लड़की के घरवालों को हमारी दोस्ती पसंद नहीं थी। घटना वाले दिन मेरी मुलाकात उसके साथ खेत में हुई थी। उस समय उसके साथ उसकी मां और भाई थे। जिसके बाद मैं वापस अपने घर चला गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो