scriptJawan Box Office Collection: ‘जवान’ की शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर आंधी, 31वें दिन कलेक्शन ने मारी दहाड़ | Jawan box office collection day 31 fifth saturday shahrukh khan jawan | Patrika News
बॉलीवुड

Jawan Box Office Collection: ‘जवान’ की शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर आंधी, 31वें दिन कलेक्शन ने मारी दहाड़

Jawan Box Office Collection Day 31: शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर ‘जवान’ का तूफान आ गया है जवान ने रिलीज के 31वें दिन खिड़की तोड़ कमाई कर डाली है।

मुंबईOct 08, 2023 / 08:36 am

Priyanka Dagar

Jawan box office collection day 31 fifth saturday shahrukh khan jawan ott release november violent collection

शाहरुख खान की जवान नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है

Box Office Collection: शनिवार यानी 7 अक्टूबर को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 31 दिन हो चुके हैं बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के उतार-चढ़ाव देखें जा रहे हैं वही हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मिशन रानीगंज (Mission Raniganj) और फुकरे 3 (Fukrey 3) का क्रेज जवान से ज्यादा हो गया है पर फिर भी जवान हर मुश्किल का सामना एक जवान के रुप में ही कर रही है और इस वीकेंड की शुरूआत काफी अच्छी रही है फिल्म ने छ ही दिनों में जवान ओटीटी पर रिलीज हो जाएगी, नवंबर के पहले हफ्ते में आप जवान अपने फोन पर ही देख पाएंगे। अब बता दें Sacnilk ने ट्रेड के एनालिसिस से शनिवारकी यानी 7 अक्टूबर 31वें दिन की जवान की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के आंकड़े जारी कर दिए हैं जवान ने 11000 करोड़ के क्लब में जबरदस्त एंट्री मार ली है।
….तो 31वें दिन जवान ने फिर दिखाया दम (Jawan Box Office Collection Day 31)
Sacnilk ने शनिवार के जो जवान के आंकड़े बताए हैं उनसे किंग खान के फैंस काफी खुश होने वाले हैं ऐसे में जवान ने एक बार फिर दिखा दिया है कि शाहरुख खान का दबदबा 31वें दिन भी थिएटर्स में कायम है जवान ने पांचवे शनिवार यानी 7 अक्टूबर 31वें दिन शानदार 2.10 करोड़ का कलेक्शन किया है भारत में 31 दिनों में जवान का कुल कलेक्शन 620.78 करोड़ हो गया है। वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस की बात करें तो दुनियाभर में 1106 करोड़ और इंडिया ग्रॉस 735 करोड़ जवान ने हासिल कर लिया है।
जवान इन दिन देगी ओटीटी पर दस्तक (Jawan OTT Release Date)
रविवार को जवान से वीकेंड पर धुआंधार कलेक्शन की उम्मीद है और वहीं जवान का ओटीटी पर आने का एलान हो चुका हैं फिल्म रिलीज के 55 दिन बाद यानी 2 नवंबर यानी शाहरुख खान के बर्थडे के दिन नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। जवान’ के Netflix ने भारी-भरकम रकम अदा की थी। ‘जवान’ के मेकर्स और नेटफ्लिक्स के बीच 250 करोड़ रुपए में डील हुई थी।

Home / Entertainment / Bollywood / Jawan Box Office Collection: ‘जवान’ की शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर आंधी, 31वें दिन कलेक्शन ने मारी दहाड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो