scriptJawan Box Office Collection: ‘जवान’ की आंधी ने संडे को मचाया गदर, 39वें दिन रच दिया इतिहास | Jawan Box Office Collection day 39 sunday shahrukh khan earn bumper | Patrika News
बॉलीवुड

Jawan Box Office Collection: ‘जवान’ की आंधी ने संडे को मचाया गदर, 39वें दिन रच दिया इतिहास

Jawan Box Office Collection Day 39: रविवार को एक बार फिर ‘जवान’ ने अपना प्रदर्शन बेहतरीन कर लिया है फिल्म लगातार जबरदस्त कमाई करती जा रही है।

मुंबईOct 16, 2023 / 08:35 am

Priyanka Dagar

jawan_box_office_collection_day_39.jpg

जवान ने 15 अक्टूबर 39वें दिन छप्पर फाड़ कलेक्शन किया है

Box Office Collection: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान को रविवार को रिलीज हुए 39 दिन हो चुके हैं जवान (Jawan) ऐसे में अपना बेस्ट दे रही है ये फिल्म अपनी ओपनिंग से ही रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन कर रही है 15 अक्टूबर 39वें दिन भी फिल्म की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है हर दिन कलेक्शन बेहतरीन किए जा रही है इसी के साथ ये बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है और थिएटर्स में इसका क्रेज साफ देखा जा सकता है अब Sacnilk के ट्रेड के अनुसार फिल्म के ने जो संडे को कलेक्बॉशन किया है उसके बॉक्स ऑफिस के आंकड़े सामने आ गए है फिल्म का हंगामा रुकने का नाम ही नहीं ले रहा फिल्म ने इस वीकेंड को भी महावीकेंड बना दिया है।
‘जवान’ ने 39वें दिन गदर 2 को छोड़ा पीछे (Jawan Box Office Collection Day 39)
छठे संडे को Sacnilk के आंकड़ों के मुताबिक जवान ने 15 अक्टूबर रिलीज के 39वें दिन 2.10 करोड़ का महाकलेक्शन किया है इसी के साथ जवान ने गदर 2 का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है अपने 39वें दिन गदर 2 ने केवल 5 लाख का कारोबार किया था। जवान ने इतिहास रचने वाला काम किया है। वहीं, जवान की कुल कमाई 635.84 करोड़ हो गई है। रविवार, 15 अक्टूबर 2023 को जवान की कुल हिंदी ऑक्यूपेंसी 15.64% थी।
‘जवान’ 1200 करोड़ का करेगी आंकड़ा पार (Jawan Worldwide Collection 1200 Soon)
वर्ल्डवाइड (Worldwide Collection) में जवान जल्द ही 1200 करोड़ के आंकड़े को छूने वाली है। जवान में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं। 22 दिसंबर को रिलीज हो रही राजकुमारी हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) में शाहरुख खान नजर आने वाले हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Jawan Box Office Collection: ‘जवान’ की आंधी ने संडे को मचाया गदर, 39वें दिन रच दिया इतिहास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो