scriptस्वरा भास्कर के रिसेप्शन में मास्क लगाकर पहुंची जया बच्चन, लोगों ने कहा- ‘अच्छा है मास्क में हैं, वैसे भी देखना कौन चाहता है’ | jaya bachchan covered her face with mask at swara bhasker fahad ahmad reception netizens says bekar aurat | Patrika News

स्वरा भास्कर के रिसेप्शन में मास्क लगाकर पहुंची जया बच्चन, लोगों ने कहा- ‘अच्छा है मास्क में हैं, वैसे भी देखना कौन चाहता है’

Published: Mar 17, 2023 10:23:30 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

Swara Bhasker Fahad Ahmad Reception: आखिरकार अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कोर्ट मैरिज के बाद हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली है। स्वरा भास्कर ने दिल्ली में अपने नाना-नानी के घर पर पूरे रिति रिवाज के साथ शादी की हर रस्म निभाई। इसके बाद हुई रिसेप्शन पार्टी (Swara Bhasker reception) का आयोजन किया गया, जिसमें बड़े बड़े सेलेह्स ने शिरकत की।

jaya bachchan

jaya bachchan

Swara Bhasker Fahad Ahmad Reception: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में अदाकारा ने अचानक कोर्ट मैरिज का खुलासा कर हर किसी को चौका दिया था और अब उन्होंने दोबारा हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली है। स्वरा भास्कर ने 6 जनवरी को अपने फैंस को एक सोशल मीडिया पोस्ट से हैरान कर दिया, जिसमें वो दुल्हन के जोड़े में नजर आई। कुछ दोस्तों और करीबियों की मौजूदगी में स्वरा ने समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद से कोर्ट मैरिज कर ली थी। अब एक्टेस ने कोर्ट मैरिज के बाद पारंपरिक तरीके से शादी की है।
स्वरा भास्कर और फहद अहदम ने बीते दिन रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया, जिसमें बॉलीवुड से लेकर राजनीति जगत के कई सितारे शामिल हुए। उनकी रिसेप्शन पार्टी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही हैं। इस दौरान जिस फोटो ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा वो थी जया बच्चन की फोटो।

स्वरा भास्कर और फहद अहदम की रिसेप्शन पार्टी में जया बच्चन भी शामिल हुईं थीं। हमेशा की तरह वो सिंपल लुक में नजर आईं, लेकिन चेहरे लगा मास्क लोगों को रास नहीं आया।

यह भी पढ़ें

राजपाल यादव के वो किरदार जिन्हें देख नहीं रुकी लोगों की हंसी

https://twitter.com/hashtag/SimplyAmina?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक जया बच्चन ही थीं जिन्होंने पूरी पार्टी में मास्क लगा रखा था। पपाराजी को देखने के बाद वो करती हैं- यहां भी मीडिया। अब लोग उनके इस बिहेवियर पर जमकर कमेंट बाजी कर रहे हैं।

जया बच्चन का वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अच्छा है। ये मास्क में है। वैसे भी कोई इसे देखना नहीं चाहता है। मुझे नहीं पता कि ये लोग इन्हें कवर ही क्यों करते हैं।
https://twitter.com/hashtag/JayaBachchan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक ने कहा- जब तक डांट नहीं खाएंगे, मानेंगे नहीं।

एक ने कहा- आप लोग इनके पीछे क्यों पड़े रहते हो। इनको भाव मत दो। आदत बिगड़ी हुई है।

एक ने कहा- सरनेम हटा दो तो नाम में कुछ नहीं बचेगा और सारा घमंड उतर जाएगा। एक ने कहा- बेकार औरत दूसरी बेकार औरत के फंक्शन में।
https://twitter.com/hashtag/SwaraBhaskerWedding?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि स्वरा भास्कर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए खुद की शादी के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि उन्हें सपा नेता फहाद अहमद से शादी कर ली है।

इसके बाद वे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई थी। फहद अहमद के बारे में बता दें कि वो एक्टिविस्ट और समाजवादी पार्टी के युवा नेता हैं। स्वरा और मुलाकात एक प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई।

यह भी पढ़ें

क्या आपने देखी हैं होने वाली दुल्हनियां अलाना की ये हॉट तस्वीरें?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो