जया बच्चन ने बेटी श्वेता को दी नसीहत, किस तरह के मर्दों पर नहीं करना चाहिए यकीन

By: Sunita Adhikari
| Published: 20 Jul 2021, 08:40 PM IST
जया बच्चन ने बेटी श्वेता को दी नसीहत, किस तरह के मर्दों पर नहीं करना चाहिए यकीन
Jaya Bachchan Advise To Shweta Bachchan

अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी श्वेता नंदा ने एक्टिंग को अपना करियर नहीं बनाया और वह लाइमलाइट से भी दूर ही रहती हैं। उनका फैशन की दुनिया में काफी नाम है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका परिवार हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। फैंस बच्चन परिवार के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। क्योंकि इस परिवार में हर कोई पॉपुलर है और फिल्म इंडस्ट्री में काफी वक्त से नाम कमा रहे हैं। लेकिन अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी श्वेता नंदा ने एक्टिंग को अपना करियर नहीं बनाया और वह लाइमलाइट से भी दूर ही रहती हैं। उनका फैशन की दुनिया में काफी नाम है।

मां जया बच्चन ने श्वेता को दी सीख
श्वेता बच्चन भले ही लाइमलाइट से दूर रहती हों लेकिन उन्हें लेकर अभिषेक बच्चन कई इंटरव्यू में बात करते हैं। एक बार उन्होंने बताया था कि मां जया बच्चन ने श्वेता को सीख दी थी कि उन्हें किस तरह के आदमी पर कभी भी विश्वास नहीं करना चाहिए। दरअसल, एक बार अभिषेक अपनी किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। यहां उन्होंने कई बातों का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि कैसे उनकी मां जया बच्चन ने दोनों बच्चों को संभाला है। लेकिन किसी भी गलती पर सबसे पहले मार उन्हें ही पड़ती थी।

ये भी पढ़ें: सलमान खान के पिता सलीम खान से शादी कर हेलेन को हुआ था पछतावा

shweta.jpg

ये भी पढ़ें: 50 करोड़ के अपार्टमेंट से लेकर 3 करोड़ की डायमंड रिंग तक, राज कुंद्रा के पत्नी शिल्पा शेट्टी के लिए मंहगे तोहफे

अभिषेक की हमेशा पहले पिटाई होती थी
अभिषेक ने कहा था कि उनकी बहन श्वेता उनसे बड़ी थीं लेकिन जब पिटाई होती थी तो पहला नंबर उनका ही आता था। उन्होंने ये भी बताया कि श्वेता मां की फिल्में देखकर रो जाया करती थीं और सबको लगता था कि उन्होंने श्वेता का रुलाया है। इसके साथ ही, अभिषेक बच्चन ने बताया कि उनकी मां ने उनकी बहन को बताया था कि किस तरह के आदमी पर विश्वास नहीं करना चाहिए। अभिषेक ने बताया कि मां ने बताया था कि जिस आदमी की छाती पर बाल नहीं होते हैं उस पर विश्वास नहीं करना चाहिए। अभिषेक ने कहा था कि उनकी मां जया बच्चन को ऐसा लगता था कि छाती पर बाल होना मर्द की विश्वसनीयता को दर्शाता है। इसके बाद शो में अभिषेक बच्चन ने मजाक करते हुए कहा कि उनकी छाती पर बहुत बाल हैं और उन पर विश्वास किया जा सकता है।