scriptपहली बार ऐसा रोल निभाने जा रहीं हैं जया बच्चन, करण जौहर के काफी मनाने के बाद हुईं राजी | Jaya Bachchan to play negative role in Karan Johar’s Rocky Aur Rani | Patrika News
बॉलीवुड

पहली बार ऐसा रोल निभाने जा रहीं हैं जया बच्चन, करण जौहर के काफी मनाने के बाद हुईं राजी

अब जल्द ही जया बच्चन करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं। कई फिल्मों में बेहतरीन परफॉर्मेंसेस देने वालीं एक्ट्रेस जया बच्चन का इस फिल्म क्या रोल होगा इस बात का भी खुलासा हो गया है।

नई दिल्लीNov 18, 2021 / 08:04 pm

Archana Pandey

Jaya Bachchan to play negative role in Karan Johar’s Rocky Aur Rani

Jaya Bachchan

नई दिल्ली। Jaya Bachchan to play negative role in Karan Johar’s Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ (Kabhi Khushi Kabhi Gham) और ‘कल हो ना हो’ (Kal Ho Na Ho) में काम कर चुकीं हैं। अब जल्द ही वो करण की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली हैं। कई फिल्मों में बेहतरीन परफॉर्मेंसेस देने वालीं एक्ट्रेस जया बच्चन का इस फिल्म क्या रोल होगा इस बात का भी खुलासा हो गया है।
दरअसल, निर्माता करण जौहर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) लेकर आ रहे हैं। करण इस फिल्म को सफल बनाने के लिए परफेक्ट बनाने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्म में सालों बाद शबाना आजमी और जया बच्चन एक साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में दोनों के रोल को दमदार बनाने के लिए दोनों के लुक और आउटफिट्स तक पर खासा ध्यान दिया जा रहा है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में जया बच्चन निगेटिव रोल में नजर आएंगी, जो उन्होंने अब तक के अपने पूरे करियर में नहीं निभाया है। इस रोल को निभाने के लिए करण को उन्हें काफी मनाना पड़ा था। जिसके बाद वो इसे करने के लिए मान गईं। इस फिल्म में जया बच्चन अपना शैतानी दिमाग चलाती नजर आएंगी। एक अनुभवी एक्ट्रेस होने के नाते वो इस किरदार को जल्द ही समझ गईं।
यह भी पढ़ें

सुनो-सुनो आंटी जी नया सवाल लाईं हैं- जब शादी के क्वेश्चन पर रिपोर्टर पर भड़के थे सलमान खान, हो गई थी बहस

आपको बता दें कि फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में होंगे। वहीं, जया बच्चन रणवीर की साजिश रचाने वाली दादी के रोल में दिखेंगी। उनके लिए यह किरदार भले ही नया हो, लेकिन फैंस उन्हें नकारात्मक भूमिका में देखने कि लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / पहली बार ऐसा रोल निभाने जा रहीं हैं जया बच्चन, करण जौहर के काफी मनाने के बाद हुईं राजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो