scriptविलेन के रोल में इस एक्टर ने जया प्रदा के साथ की थी गंदी हरकत, खुद को बचाने के लिए जड़ा जोरदार थप्पड़ | Jaya prada controversy with dalip tahil | Patrika News

विलेन के रोल में इस एक्टर ने जया प्रदा के साथ की थी गंदी हरकत, खुद को बचाने के लिए जड़ा जोरदार थप्पड़

locationनई दिल्लीPublished: Jun 29, 2021 04:32:59 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) को एक बार फिल्म के दौरान भी काफी संघर्ष करना पड़ा था। जब वो छेड़छाड़ का शिकार हुई थीं।

Jaya prada controversy with dalip tahil

Jaya prada controversy with dalip tahil

नई दिल्ली। बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत अदाकारा जया प्रदा (Jaya Prada) आज भले ही राजनीति में काफी सक्रीय हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वो बॉलीवुड में राज किया करती थीं। अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत उन्होंने काफी संघर्षमय तरीके से की थी। लेकिन एक बार उन्हें फिल्म के दौरान भी काफी संघर्ष करना पड़ा था। जब वो छेड़छाड़ का शिकार हुई थीं।

यह भी पढ़ें
-

डिंपल कपाड़िया को Kiss करते हुए बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, काट लिए थे होंठ

jaya1_4337698_835x547-m.jpg

फिल्मों में आने से पहले जया ललिता रानी के नाम से पहचानी जाती थीं। फिल्मों में आने के बाद लोग उन्हें जया प्रदा के नाम से जानने लगे। जया का परिवार फिल्मी दुनिया से जुड़ा हुआ था जिसकी वजह से उनका रुझान भी शुरू से फिल्मों की तरफ बढ़ने लगा था। जया को फिल्मी कॅरियर के शुरुआत में काफी संघर्ष करना पड़ा। उन्होंने कभी भी अपने पिता के नाम का सहारा नहीं लिया।

jaya1_4370759_835x547-m.jpg

सेट पर हुई छेड़खानी:

एक फिल्म की शूटिंग के दौरान जया छेड़खानी का शिकार हुई। फिल्म के सीन को शूट करते वक्त उनके को-स्टार दलीप ताहिल (Dalip Tahil) ने जया प्रदा को कसकर पकड़ लिया। खुद को दलीप के चंगुल से बचाने के लिए जया ने उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना से वहां मौजूद सभी लोग सन्न रह गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो