scriptसलमान खान की बहन अर्पिता के घर से लाखों का गहना चोरी, पुलिस ने नौकर को किया गिरफ्तार | Jewellery worth lakhs stolen from Salman Khan sister Arpita Sharma house police arrests servant | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान की बहन अर्पिता के घर से लाखों का गहना चोरी, पुलिस ने नौकर को किया गिरफ्तार

Salman Khan’s Sister Arpita Sharma : सलमान खान की बहन अर्पिता शर्मा के घर से लाखों रुपए कीमत का गहना चोरी हो गया है। मामले का पता लगने के बाद अर्पिता ने पुलिस को सूचना दी। जिसके आधार पर जांच करने के बाद पुलिस ने चोर को पकड़ लिया है।

मुंबईMay 18, 2023 / 09:25 am

Jyoti Singh

jewellery_worth_lakhs_stolen_from_salman_khan_sister_arpita_sharma_house_police_arrests_servant.png
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता शर्मा (Arpita Sharma) के घर से एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। देर रात उनके घर से लाखों रुपए के गहनों की चोरी हो गई है। जैसे ही घटना के बारे में पता चला तो सूचना मिलने पर पुलिस अर्पिता के घर पहुंची और घर से ही चोर को पकड़ लिया। बताया जाता है कि ये चोर अर्पिता के घर पर ही काम करता था। उसने घर से करीब 5 लाख के डायमंड के इयररिंग्स चुरा लिए थे। जिसके बाद ही सलमान की बहन ने चोर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी थी।
मीडिया रिपोर्ट के मुाताबिक, अर्पिता खान के घर पर गत 16 मई को चोरी हुई थी और पुलिस ने उसी रात चोर को गिरफ्तार भी कर लिया। अर्पिता ने पुलिस को दिए गए शिकायत पत्र में बताया कि उनके डायमंड के इयररिंग्स मेकअप ट्रे में रखे थे और वहीं से गायब हो गए थे। इयररिंग्स की कीमत 5 लाख रुपये के आसपास थी।
उधर, चोरी की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर अर्पिता शर्मा के घर पहुंची और वहां इस मामले में संदीप हेगड़े नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। संदीप सलमान खान की बहन के घर पर पिछले 4 महीने से हाउस कीपिंग के रूप में काम कर रहा था। पुलिस के अनुसार संदीप विले पार्ले पूर्व में स्थित अम्बेवाड़ी झुग्गियों में रहता है। संदीप डायमंड इयररिंग्स चुराने के बाद घर में किसी को बिना बताए ही फरार हो गया था।
यह भी पढ़े – बाबा बागेश्वर के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंची अक्षरा सिंह, सुरीली आवाज में सुनाया गाना

अर्पिता खान की शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुट गई थी। पुलिस ने पूरे एरिया के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद अर्पिता के नौकर संदीप हेगड़े को पकड़ लिया। साथ ही उससे चुराए हुए डायमंड इयररिंग्स भी बरामद कर लिए गए हैं। संदीप हेगड़े पर आईपीसी की धारा 381 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

Home / Entertainment / Bollywood / सलमान खान की बहन अर्पिता के घर से लाखों का गहना चोरी, पुलिस ने नौकर को किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो