script‘जिस्म’ में इंटिमेट सीन की शूटिंग को लेकर जब John Abraham ने Pooja BHatt को लगा दी थी ‘फटकार’ | John Abraham Reprimanded Pooja Bhatt During The Shooting Of Movie Jism | Patrika News

‘जिस्म’ में इंटिमेट सीन की शूटिंग को लेकर जब John Abraham ने Pooja BHatt को लगा दी थी ‘फटकार’

Published: Jul 15, 2022 04:14:13 pm

Submitted by:

Vandana Saini

जॉन अब्राहम (John Abraham) और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) एक्ट्रेस से प्रड्यूसर और डायरेक्टर बनीं पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की फिल्म ‘जिस्म’ में साथ काम किया था. फिल्म में दोनों ने साथ में काफी बोल्ड सीन्स दिए थे.

जब 'जिस्म' की शूटिंग के दौरान John Abraham ने लगाई थी Pooja Bhatt को फटकार

जब ‘जिस्म’ की शूटिंग के दौरान John Abraham ने लगाई थी Pooja Bhatt को फटकार

जॉन अब्राहम (John Abraham) और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने साथ में कई हिट फिल्मों में काम किया है. उन्हीं में से एक एक्ट्रेस से प्रड्यूसर और डायरेक्टर बनीं पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की फिल्म ‘जिस्म’ (Jism) भी हैं. इस फिल्म में दोनों ने खूब सारे बोल्ड और इंटिमेट सीन्स दिए थे, जिनको दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. इतना ही नहीं दोनों की ये फिल्म को बॉलीवुड में बनी अब तक की सबसे श्रेष्ठ इरोटिक थ्रिलर्स फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में इतने बोल्ड औक इंटिमेट सीन देने के बाद बिपाशा को इंडस्ट्री की ‘सेक्सी गर्ल’ का खिताब मिला चुका था.
इस फिल्म से जॉन अब्राहम ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म का निर्देशन पूजा भट्ट ने किया था, लेकिन फिल्म में इरोटिक सीन्स को लेकर जॉन अब्राहम ने पूजा भट्ट को फटकार लगा दी थी. दरअसल, पूजा चाहती थीं कि वो इस फिल्म भर-भर के इरोटिक सीन्स डाले, जिसके लिए उन्होंने ये पक्का कर लिया था कि इन सीन्स को करने के लिए बिपाशा सहज होंगी, वहीं जब जॉन की बारी आई तो उन्होंने एक्टर से पूछना जरूर नहीं समझा, जिसको लिए जॉन काफी नाराज हो गए थे. इस बात का खुलासा खूद पूजा भट्ट ने कुशा कपिला के साथ टिंडर इंडिया की स्वाइप राइड पर किया.

यह भी पढ़ें

इन दोनों भाईयों को Sara Ali Khan और Janhvi Kapoor ने किया था डेट, ऐसे खुला राज

john_abraham_reprimanded_pooja_bhatt_1_1.jpg

पूजा भट्ट ने उस किस्से को याद करते हुए बताया कि ‘मैंने बिपाशा बसु के साथ एक फिल्म की और हमने हैंडसम हंक जॉन अब्राहम को लॉन्च किया. मैं असल में दोनों की बीच लव सीन्सशूट कर रही थीं. मैं उन्हें समझाने गई थी कि सीन्स के लिए क्या जरूरी है. मैं बिपाशा से कह रही थी कि ये वही सीन है जो आपको करने की जरूरत है और अगर आप सहज नहीं हैं… और जॉन ने मेरी तरफ देखा और कहा माफ करें! क्या कोई मुझसे पूछ सकता है कि क्या मैं ऐसा करने में सहज हूं?’. पूजा ने आगे बताया कि ‘मुझे ऐसा लगा जैसे किसी ने मुझ पर ठंडे पानी की एक बाल्टी फेंक दी हो’.
movie_jism.jpg

पूजा ने बताया कि ‘हम महिलाएं कितनी घमंडी हैं ये सोचने के लिए कि इंटीमेट सिटूएशन में केवल महिलाएं ही अजीब महसूस करती हैं, पुरुष नहीं’. पूजा कहती हैं कि ‘भगवान उन सभी पुरुषों को आशीर्वाद दें, जिनके साथ मैं रही हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि मैंने उनमें से हर एक से कुछ न कुद सीखा है. मैं खास तौर से उन लोगों को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने मेरा दिल तोड़ा और उस पर ठहाके लगाए, क्योंकि जब आप पीछे मुड़कर देखते हैं तो आप सोचते हैं किसी ने आपको अंधेरे का एक बॉक्स दिया है, लेकिन वास्तव में वह सबसे बड़ा गिफ्ट है, जिसके जरिए आप अपने आप को फिर से तैयार करते हैं’.

यह भी पढ़ें

आखिर क्यों Salman Khan ने अपने ही जीजा Aayush Sharma को बताया सेल्फिश?



ट्रेंडिंग वीडियो