स्वेटर बुन रही हैं Kajol, नवंबर में ही करना चाहती हैं खत्म

By: पवन राणा
| Published: 13 Nov 2020, 12:41 AM IST
स्वेटर बुन रही हैं Kajol, नवंबर में ही करना चाहती हैं खत्म
स्वेटर बुन रही हैं Kajol, नवंबर में ही करना चाहती हैं खत्म

काजोल ( Kajol ) ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में इस स्टेवर की एक तस्वीर साझा की है, जिन्हें वह आजकल बुन रही हैं। इसके साथ कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है, प्रोजेक्ट फॉर द मंथ ऑफ नवंबर। वह आगे लिखती हैं, इन सुइयों का जुनून सवार हो गया है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ( Kajol ) ने आजकल एक स्वेटर की बुनाई कर रही हैं और उन पर इसे पूरा खत्म करने का जुनून सवार हो गया है। काजोल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में इस स्टेवर की एक तस्वीर साझा की है, जिन्हें वह आजकल बुन रही हैं। इसके साथ कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है, प्रोजेक्ट फॉर द मंथ ऑफ नवंबर। वह आगे लिखती हैं, इन सुइयों का जुनून सवार हो गया है। तस्वीर में ग्रे, ब्लैक और व्हाइट कलर के एक स्वेटर को देखा जा सकता है, जो अभी आधा बनकर तैयार हुआ है।

यह भी पढ़ें : कोरोना के कारण खूब ली दवाईयां, तमन्ना का शरीर हो गया था भारी, हर पल लगता था मरने का डर

त्रिभंगा के साथ डिजिटल स्पेस में कदम रखने के लिए तैयार

काजोल फिलहाल अपनी बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर में रह रही हैं। उन्हें उन सेलेब्रिटीज में से एक माना जा सकता है, जो सोशल मीडिया पर सक्रिय रहकर हमेशा अपने प्रशंसकों संग जुड़े रहना पसंद करती हैं। अभिनय की बात करें, तो काजोल त्रिभंगा के साथ डिजिटल स्पेस में कदम रखने के लिए तैयार हैं। इसकी कहानी मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह एक परिवार की तीन पीढ़ियों के आधार पर बुनी गई एक जटिल कहानी है। फिल्म को दिग्गज अभिनेत्री रेणुका सहाने ने लिखा और निर्देशित किया है, जिसमें तन्वी आजमी और मिथिला पालकर जैसी अभिनेत्रियां भी हैं।

'बाजीगर' ने पूरे किए 27 साल

इसके अलावा उनकी फिल्म 'बाजीगर' ( Baazigar Movie ) ने 27 साल पूरे कर लिए हैं। इसमें उनके साथ प्रमुख भूमिकाओं में शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) और शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty ) थीं। शिल्पा ने 1993 में इस फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड में कदम रखा था और वह इस फिल्म के रिलीज के 27 साल पूरे होने पर इमोशनल होने से खुद को नहीं रोक पाईं। साथ ही शिल्पा ने अपने फैंस को धन्यवाद दिया।

यह भी पढ़ें : Neha-Rohan Love Story: नेहा को पहली बार में ही पसंद आया रोहन का यह अंदाज

यकीन नहीं होता

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडिया साझा करते हुए लिखा, बाजीगर के 27 साल..यकीन नहीं होता..इस फिल्म को जितना प्यार मिला था, उसके लिए मैं सबका धन्यवाद करना चाहती हूं। टीम बाजीगर को इस मौके पर बधाई। काजोल ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप शेयर कर फिल्म के 27 साल पूरे होने का जश्न मनाया है। अब्बास-मस्तान की इस फिल्म में शाहरुख नए अंदाज में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई की थी और इसके गाने आज भी लोगों की पसंद बने हुए हैं।

Kajol