scriptजब बॉलीवुड एक्टर ने Akshay Kumar पर कसा तंज, कहा – 124 रुपये लीटर पेट्रोल से कोई दिक्कत तो नहीं है ना कनेडियन देशभक्त? | Kamaal R Khan Again Comment on Akshay Kumar Citizenship | Patrika News

जब बॉलीवुड एक्टर ने Akshay Kumar पर कसा तंज, कहा – 124 रुपये लीटर पेट्रोल से कोई दिक्कत तो नहीं है ना कनेडियन देशभक्त?

Published: Apr 08, 2022 12:44:30 pm

Submitted by:

Vandana Saini

अक्सर अपनी आदत से मजबूर खुद को सिनेक्रिटक कहने वाले कमाल राशिद खान यानी केआरके (KRK) ने एक बार फिर अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) पर उनकी सिटिजनशिप पर तंज कसा है, जिसके बाद तो खिलाड़ी के फैंस द्वारा तेजी से ट्रोल भी हो रहे हैं.

जब बॉलीवुड एक्टर ने Akshay Kumar पर कसा तंज, कहा - 124 रुपये लीटर पेट्रोल से कोई दिक्कत तो नहीं है ना कनेडियन देशभक्त?

जब बॉलीवुड एक्टर ने Akshay Kumar पर कसा तंज, कहा – 124 रुपये लीटर पेट्रोल से कोई दिक्कत तो नहीं है ना कनेडियन देशभक्त?

खुद को सिनेक्रिटक कहने वाले कमाल राशिद खान यानी केआरके (KRK) अपने विवादित बयानों को लेकर ज्यादा जाने जाते हैं. वो हर नई फिल्म पर अपना रिव्यू देना पसंद करते हैं, जो हर फिल्म के लिए बेकार ही होता है. इसके अलावा वो अक्सर ही देश के नेता से लेकर अभिनेता तक सभी को पर निशाना साधना कभी नहीं भूलते. वो अक्सर ही बॉलीवुड के एक्टर को लेकर भी अजीब कमेंट्स पास करते हैं. हाल में उन्होंने एक बार फिर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार पर निशाना साधा है. वो इससे पहले भी कई भा एक्टर पर उनकी नागरिकता को लेकर तंज कसते आए हैं.
इस बार भी केआरके उनकी नागरिता पर सवाल उठाते हुए उनसे बढ़े हुए तेल के दामों को लेकर तंज कसा है. KRK ने हाल में एक ट्विट किया, जिसमें उन्होंनो अक्षय कुमार के द्वारा महंगाई के खिलाफ किए गये साल 2012 के ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट साझा किया और साथ ही तेल की कीमतों पर सवाल खड़ा करते हुए एक्टर की सिटिजनशिप को लेकर तंज कसा. KRK के ट्विटर पर लिखा कि ‘डियर, कनाडाई भारतीय देशभक्त अक्षय कुमार जी, आपको तब बहुत परेशानी हो रही थी, जब पेट्रोल की कीमत 62 रुपये थी. आज पेट्रोल की कीमत 124 रुपये यानी दोगुनी है. क्या आपको अब कोई समस्या है? बिल्कुल नहीं ना भाई. उत्तम! ये इस बात का प्रमाण है कि आप अपने देश कनाडा के असली देशभक्त हैं’.
यह भी पढ़ें

Nawazuddin Siddiqui को इसलिए ‘लैला’ बनाने के लिए एक्साइटेड थे ‘Heropanti 2’ के डायरेक्टर

https://twitter.com/akshaykumar?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके अलावा उन्होंने अपने अगर ट्वीट में लिखा कि ‘अक्षय कुमार जी की कमाई के अनुसार 124 रुपये पेट्रोल की कीमत वाजिब है क्योंकि वे साल 2011 में प्रति फिल्म 20 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे थे और अब वे प्रति फिल्म 150 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं’. इतना ही नहीं बाकी यूजर्स भी उनके इस ट्विट पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. जहां लोगों उनको ट्रोल कर रहे हैं, जिसमें से एक यूजर लिखते हैं कि ‘ये कभी पेट्रोल, डीजल या गरीब भारतीयों की समस्या के बारे में नहीं बोलेंगे. केवल कांग्रेस सरकार को निशाना बनाने और भगवा पार्टी को सत्ता में लाने के लिए ही बोलते हैं’.
वहीं दूसरे यूजर लिखते हैं कि ‘क्या ऐसे लोग कभी आईना नहीं देखते हैं’. इसके अलावा तीसरे यूजर ने लिखा है कि ‘दिल्ली, राजस्थान, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, पंजाब, केरल आदि में पेट्रोल की कीमतें बीजेपी शासित राज्यों की तुलना में ज्यादा हैं. आपने इस बारे में कभी बात नहीं की. पेट्रोलियम उत्पादों को जीएसटी में शामिल करने के लिए सभी राज्य सरकारों ने समर्थन क्यों नहीं किया? उन्होंने हमेशा विरोध क्यों किया? लेकिन फिर भी आपकी समस्या केवल बीजेपी से है’. बता दें कि केआरके ने इंडस्ट्री के दो फिल्मों में काम किया है, लेकिन वो कभी अपने अभिनय के लोगों को संतुष्ट नहीं कर पाए, जिसके बाद वो एक सिनेक्रिटक बन गए.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो