scriptइस बॉलीवुड एक्टर ने खाई कसम, कहा – यूपी में अगर जीते योगी आदित्यनाथ तो इंडिया कभी वापस नहीं आऊँगा | Kamaal R Khan swore If Yogi Adityanath wins,I will never come to India | Patrika News

इस बॉलीवुड एक्टर ने खाई कसम, कहा – यूपी में अगर जीते योगी आदित्यनाथ तो इंडिया कभी वापस नहीं आऊँगा

Published: Feb 18, 2022 04:55:18 pm

Submitted by:

Archana Keshri

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के बीच एक्टर कमाल राशिद खान यानी केआरके ने कुछ ऐसा कह डाला है कि उन्होंने खुद विवादों को न्यौता दिया है।

Yogi Adityanath

Yogi Adityanath

अभी उत्तर प्रदेश में इन दिनों विधानसभा चुनाव चल रहे हैं, चुनाव सात चरणों में होने वाला है, जिसमें से दो चरणों के लिए मतदान डाले जा चुके हैं। इसका तीसरा चरण अब 20 फरवरी को होने वाला है। इसी बीच अभिनेता कमाल राशिद खान, जो आए दिन नेताओं पर हमला बोलते रहते हैं। अक्सर अटपटे बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले केआरके ने उत्तर प्रदेश चुनाव और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है।
हाल ही में केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को चुनौती दी है। जिसे पढ़कर ट्विटर यूजर्स धड़ल्ले से रिएक्ट कर रहे हैं। उन्होंने जोश में आकर ये कह दिया है कि अगर यूपी में योगी जी जीते तो वो हमेशा के लिए भारत छोड़ देंगे। उनके इस ट्वीट के बाद यूजर्स जमकर उनके ट्रोल करते नजर आ रहे हैं।

krk.jpg

दरअसल, केआरके ने अपने अने ट्वीट में लिखा है, ‘आज मैं वचन लेता हूं कि अगर 10 मार्च 2022 को योगी जी की हार नहीं हुई, तो फिर मैं भारत कभी वापस नहीं आऊंगा! जय बजरंग बली’। केआरके की इस ललकार को सुन फिलहाल सीएम योगी आदित्यनाथ ने तो रिएक्ट नहीं किया है लेकिन उनके समर्थकों ने केराके को जरूर घेरा है। कुछ यूजर्स उनेक इस ट्वीट पर अजब-गजब ट्वीट करते भी दिखाई दे रहे हैं।

https://twitter.com/myogiadityanath?ref_src=twsrc%5Etfw

उनके इस ट्वीट पर यूजर्स ने उनके पुराने बयानों को निकालकर शेयर करना शुरू कर दिया जिसमें वो पहले भी ऐसे बयान दे चुके हैं। एक यूजर ने उनके एक पूराने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘जनाब आप 2014 में ही मोदी की जीत पर भारत छोड़ चुके हैं’। इस पोस्ट में यूजर ने केआरके का 16 मार्च 2014 का पोस्ट लगाया है, जिसमें केआरके ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि “मोदी जी जीत चुके हैं तो मैं हमेशा के लिए भारत छोड़कर जा रहा हूं।”

यह भी पढ़ें

पुष्पा एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपनी शादी को लेकर खोला बड़ा राज, कहा – ‘मेरी लाइफ में एक ऐसा इंसान…’

https://twitter.com/payyaboy/status/1494243771588157440?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें, 10 मार्च 2022 को उत्तर प्रदेश चुनाव का रिजल्ट आएगा। उत्तर प्रदेश के पहले चरण में 10 फरवरी और दूसरे चरण में 14 फरवरी को वोट डाले जा चुके हैं। सात चरणों में यूपी में चुनाव होने हैं, इसके तहत 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होने वाले हैं। इस चुनाव का फैसला 10 मार्च 2022 को हो जाएगा कि जनता किसे चुनेगी।

यह भी पढ़ें

जब बप्पी लहरी को अपनी पहचान साबित करने के लिए कोट खोलकर दिखाना पड़ा था अपना सोना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो