scriptKamaal R Khan swore If Yogi Adityanath wins,I will never come to India | इस बॉलीवुड एक्टर ने खाई कसम, कहा - यूपी में अगर जीते योगी आदित्यनाथ तो इंडिया कभी वापस नहीं आऊँगा | Patrika News

इस बॉलीवुड एक्टर ने खाई कसम, कहा - यूपी में अगर जीते योगी आदित्यनाथ तो इंडिया कभी वापस नहीं आऊँगा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के बीच एक्टर कमाल राशिद खान यानी केआरके ने कुछ ऐसा कह डाला है कि उन्होंने खुद विवादों को न्यौता दिया है।

Published: February 18, 2022 04:55:18 pm

अभी उत्तर प्रदेश में इन दिनों विधानसभा चुनाव चल रहे हैं, चुनाव सात चरणों में होने वाला है, जिसमें से दो चरणों के लिए मतदान डाले जा चुके हैं। इसका तीसरा चरण अब 20 फरवरी को होने वाला है। इसी बीच अभिनेता कमाल राशिद खान, जो आए दिन नेताओं पर हमला बोलते रहते हैं। अक्सर अटपटे बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले केआरके ने उत्तर प्रदेश चुनाव और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है।
इस बॉलीवुड एक्टर ने खाई कसम, कहा - यूपी में अगर जीते योगी आदित्यनाथ तो इंडिया कभी वापस नहीं आऊँगा
इस बॉलीवुड एक्टर ने खाई कसम, कहा - यूपी में अगर जीते योगी आदित्यनाथ तो इंडिया कभी वापस नहीं आऊँगा
हाल ही में केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को चुनौती दी है। जिसे पढ़कर ट्विटर यूजर्स धड़ल्ले से रिएक्ट कर रहे हैं। उन्होंने जोश में आकर ये कह दिया है कि अगर यूपी में योगी जी जीते तो वो हमेशा के लिए भारत छोड़ देंगे। उनके इस ट्वीट के बाद यूजर्स जमकर उनके ट्रोल करते नजर आ रहे हैं।

krk.jpg
दरअसल, केआरके ने अपने अने ट्वीट में लिखा है, 'आज मैं वचन लेता हूं कि अगर 10 मार्च 2022 को योगी जी की हार नहीं हुई, तो फिर मैं भारत कभी वापस नहीं आऊंगा! जय बजरंग बली'। केआरके की इस ललकार को सुन फिलहाल सीएम योगी आदित्यनाथ ने तो रिएक्ट नहीं किया है लेकिन उनके समर्थकों ने केराके को जरूर घेरा है। कुछ यूजर्स उनेक इस ट्वीट पर अजब-गजब ट्वीट करते भी दिखाई दे रहे हैं।


उनके इस ट्वीट पर यूजर्स ने उनके पुराने बयानों को निकालकर शेयर करना शुरू कर दिया जिसमें वो पहले भी ऐसे बयान दे चुके हैं। एक यूजर ने उनके एक पूराने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'जनाब आप 2014 में ही मोदी की जीत पर भारत छोड़ चुके हैं'। इस पोस्ट में यूजर ने केआरके का 16 मार्च 2014 का पोस्ट लगाया है, जिसमें केआरके ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि "मोदी जी जीत चुके हैं तो मैं हमेशा के लिए भारत छोड़कर जा रहा हूं।"

यह भी पढ़ें

पुष्पा एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपनी शादी को लेकर खोला बड़ा राज, कहा - 'मेरी लाइफ में एक ऐसा इंसान...'


आपको बता दें, 10 मार्च 2022 को उत्तर प्रदेश चुनाव का रिजल्ट आएगा। उत्तर प्रदेश के पहले चरण में 10 फरवरी और दूसरे चरण में 14 फरवरी को वोट डाले जा चुके हैं। सात चरणों में यूपी में चुनाव होने हैं, इसके तहत 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होने वाले हैं। इस चुनाव का फैसला 10 मार्च 2022 को हो जाएगा कि जनता किसे चुनेगी।

यह भी पढ़ें

जब बप्पी लहरी को अपनी पहचान साबित करने के लिए कोट खोलकर दिखाना पड़ा था अपना सोना

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मामले में काशी से दिल्ली तक सुनवाई: शिवलिंग की जगह सुरक्षित की जाए, नमाज में कोई बाधा न होAmarnath Yatra: सभी यात्रियों का 5 लाख का होगा बीमा, पहली बार मिलेगा RIFD कार्ड, गृहमंत्री ने दिए कई अहम निर्देशभीषण गर्मी के बीच फल-सब्जी हुए महंगे, अप्रैल में इतनी ज्यादा बढ़ी महंगाईCBI Raid के बाद आया केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम का बयान - 'CBI को रेड में कुछ नहीं मिला, लेकिन छापेमारी का समय जरूर दिलचस्प'कोरोना के कारण गर्भपात के केस 20% बढ़े, शिशुओं में आ रही विकृतिवाराणसी कोर्ट में का फैसला: अजय मिश्रा कोर्ट कमिश्नर पद से हटे, सर्वे रिपोर्ट पर सुनवाई 19 मई को, SC ने ज्ञानवापी पर हस्तक्षेप से किया इंकारGyanvapi: श्रीलंका जैसे हालात दे रहे दस्तक, इसलिए उठा रहे ज्ञानवापी जैसे मुद्दे-अजय माकनRajya Sabha polls: कौन है संभाजी राजे जिनको लेकर महाविकस आघाडी और बीजेपी में बढ़ा आंतरिक मतभेद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.