कंगना रनौत ने उड़ाया आलिया भट्ट का मजाक, बोलीं- 'छोटा बच्चा बना गैंगस्टर'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 22 Apr 2021, 02:02 PM IST
कंगना रनौत ने उड़ाया आलिया भट्ट का मजाक, बोलीं- 'छोटा बच्चा बना गैंगस्टर'
Kangana Ranaut Called Alia bhatt Chhota Bachcha As Gangster

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट का मज़ाक उड़ाया है। जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी हुईं हैं। साथ ही कंगना ने बताया कि उनकी फिल्म थलाइवी सिनेमाघरों के अलावा किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ नहीं होगी।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बयानों की वजह से भी जानी जाती हैं। वह अपनी हर बातों को बड़ी ही बेबाकी के साथ कहती हैं और सोशल मीडिया पर लिखती हैं। अक्सर किसी ना किसी बहाने से वह बॉलीवुड इंडस्ट्री और सेलेब्स पर कोई ना कोई तंज कसती रहती हैं। जब भी कंगना कोई ट्वीट करती हैं। वह सुर्खियों में बन जाती हैं। इस बीच कंगना ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम ना लेते हुए उनकी फिल्म 'गंगूबाई कठियावाड़ी' और उनका मज़ाक उड़ाया है। यह किस्सा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Kangana Ranaut

कंगना कसा तंज

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस खबर को पर अपना पक्ष रखा है। जिसमें बताया गया था कि कोरोनावायरस के चलते थलाइवी को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया। कंगना ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया रखते हुए कहा कि-'यह 'फर्जी प्रोपेगैंडा' है। इस बात का ऐलान उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर किया। कंगना ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि,"थलाइवी का डिजिटल राइट अमेजन पर तमिल और नेटफ्लिक्स पर हिंदी के साथ है।"

यह भी पढ़ें- जया बच्चन के तीखे बयान पर कंगना रनौत का पलटवार, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर पूछा 'श्वेता बच्चन के साथ ऐसा होता तब भी यही कहती आप? '

कंगना ने पोस्ट में लिखा कि, 'दोनों में से कोई भी थिएटर में रिलीज होने से पहले अपने प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम नहीं कर सकता है। 'थलाइवी' थिएटर में रिलीज होने की हकदार है और मेकर्स इसके लिए सुनिश्चित हैं। फर्जी प्रचार करने करने वाली बिकाऊ मिडिया के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।"

कंगना ने उड़ाया आलिया का मज़ाक

वहीं कंगना ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में उनकी एक्टिंग के लिए तंज कसा है। कंगना ने लिखा कि बिकाऊ मीडिया ने उस फिल्म के बारें में लिखा जिसके ट्रेलर की काफी निंदा की गई और एक्ट्रेस की बुरी एक्टिंग के लिए उसका मज़ाक बनाया। एक्ट्रेस ने आगे अभिनेत्री पर निशाने साधते हुए कहा कि "एक छोटे बच्चे को बतौर गैंगस्टर कास्ट किया और अब वह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।"