Kangana Ranaut ने अपने को बताया धरती की बेस्ट एक्ट्रेस, टॉम क्रूज से की खुद की तुलना, हुईं ट्रोल

By: Sunita Adhikari
| Published: 10 Feb 2021, 06:40 PM IST
Kangana Ranaut ने अपने को बताया धरती की बेस्ट एक्ट्रेस, टॉम क्रूज से की खुद की तुलना, हुईं ट्रोल
Kangana Ranaut Tweet

  • कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने खुद की तारीफ में पढ़े कसीदे
  • कंगना ने अपनी तुलना टॉम क्रूज (Tom Cruise) से की
  • अपने ट्वीट से बुरी तरह ट्रोल हुईं कंगना रनौत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन ट्वीट कर किसी न किसी पर निशाना साधती रहती हैं। इस बार कंगना ने किसी स्टार को टारगेट तो नहीं किया है लेकिन उन्होंने खुद की ही तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े हैं।

Priyanka Chopra से डायरेक्टर ने ब्रेस्ट और बट साइज बढ़ाने की कही थी बात, शर्त सुन उड़ गए थे एक्ट्रेस के होश!

टॉम क्रूज़ से तुलना

दरअसल, इन दिनों कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) और ‘धाकड़’ (Dhaakad) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ऐसे में उन्होंने थलाइवी फिल्म में अपनी ट्रांसफॉर्मेशन की खुद ही जमकर तारीफ कर डाली। इतना ही नहीं, कंगना ने खुद को टॉम क्रूज (Tom Cruise) से बेहतर बताया।

खुद की तारीफ में पढ़े कसीदे

कंगना लिखती हैं, 'बहुत परेशान हैं लिब्रुज। ये देखो हॉलीवुड से मशहूर एक्शन डायरेक्टर ने कहा है कि एक्शन के मामले में मैं टॉम क्रूज से भी बेहतर हूं। हा हा हा... बेचारे लिब्रुज और तड़पो।' इसके अलावा कंगना ने अपने अन्य ट्वीट में लिखा, 'मैसिव ट्रांसफॉर्मेशन अलर्ट, एक परफॉर्मर के तौर पर मैं जितनी रेंज दिखाती हूं, इस ग्लोब में किसी और ऐक्ट्रेस में अब तक नहीं है। लेयर्ड किरदार दिखाने क लिए मेरे पास मेरिल स्ट्रीप जैसा रॉ टैलंट है वहीं ऐक्शन और ग्लैमर के लिए गल गडोट जैसा।' इस ट्वीट के बाद कंगना ने अपनी फिल्म थलाइवी और धाकड़ की तस्वीरें शेयर की हैं।

सलमान ने कोर्ट में दिया था झूठा शपथ पत्र, 18 साल बाद अभिनेता ने मांगी माफी

यूजर्स ने किया ट्रोल

कंगना के इन ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर वह बुरी तरह ट्रोल हो गईं। लोगों ने उनका मजाक उड़ाते हुए ऐसे-ऐसे कमेंट किए कि उन्हें पढ़कर किसी को भी हंसी आ जाएगी। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'किसी और कि मुझको जरूरत क्या में तो खुद से प्यार जताऊ!' एक यूजर ने लिखा, 'ये थोड़ा सा ज्यादा हो गया। कोई नहीं दो पैग के बाद ये लिखना तो बनता था।' इसी तरह के कई कमेंट्स कंगना के ट्वीट पर आए हैं।