विक्रांत मैसी ने यामी गौतम को बताया 'राधे मां', भड़क उठीं कंगना रनौत

By: Sunita Adhikari
| Published: 07 Jun 2021, 07:20 PM IST
विक्रांत मैसी ने यामी गौतम को बताया 'राधे मां', भड़क उठीं कंगना रनौत
Vikrant Messy Calls Yami Gautam Radhe Maa

हाल ही में एक्ट्रेस यामी गौतम ने डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की है। इन दिनों यामी अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं। लेकिन एक तस्वीर विक्रांत मैसी ने उनकी तुलना राधे मां से कर दी।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिल्मों के अलावा कंगना अपने बयानों के कारण चर्चा में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और एक्टर्स पर निशाना साधने के लिए जानी जाती हैं। इस बार उन्होंने एक्टर विक्रांत मैसी को जमकर लताड़ लगाई है। इतना ही नहीं, उन्होंने विक्रांत मैसी को कॉकरोच तक बुलाया।

ये भी पढ़ें: अदनान सामी और जावेद जाफरी ने इस अभिनेत्री से की शादी, दोनों का हुआ तलाक

यामी ने आदित्य धर से रचाई शादी
दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस यामी गौतम ने अचानक शादी रचाकर हर किसी को हैरान कर दिया। उन्होंने अपनी फिल्म 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक' के डायरेक्टर आदित्य धर को अपना हमसफर चुना। दोनों की शादी काफी प्राइवेट थी। जिसमें कुछ ही लोगों को शामिल किया गया था। यामी ने हिमाचली रीति-रिवाज से शादी रचाई। ऐसे में वह फैंस के साथ एक-एक कर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। ऐसे में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। लेकिन उनकी एक फोटो पर विक्रांत मैसी ने उन्हें राधे मां कहकर बुला दिया।

yami_gautam.jpg

विक्रांत मैसी का अजीब कमेंट
यामी ने अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी की एक फोटो शेयर की थी। इसमें वह लाल साड़ी, पहाड़ी नथ और हाथों में कलीरे पहने हुए नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर पर कंगना ने उनकी जमकर तारीफ की। उन्होंने कमेंट कर लिखा, 'हिमाचली दुल्हनें सबसे सुंदर होती हैं, बिलकुल देवी की तरह दिव्य लग रही हो।' वहीं, एक्टर विक्रांत मैसी ने उनकी तुलना राधे मां से कर दी। उन्होंने कमेंट कर लिखा, 'राधे मां की तरह पवित्र और शुद्ध।'

ये भी पढ़ें: रिपोर्ट्स का दावा, जल्द मां बनने वाली हैं नुसरत जहां, पति से रह रही हैं अलग

yami_gautam.jpg

विक्रांत पर भड़कीं कंगना
विक्रांत मैसी का ये कमेंट देखकर कंगना भड़क उठीं। उन्होंने विक्रांत के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, "कहां से निकला ये कॉकरोच...लाओ मेरी चप्पल।" कंगना का ये कमेंट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि यामी गौतम ने 4 जून को आदित्य धर से हिमाचल में शादी की। उनकी शादी बहुत ही सिंपल थी। बिना किसी दिखावे के दोनों ने सात फेरे लिए। सोशल मीडिया पर जब यामी की शादी की तस्वीरें आईं तो हर कोई उनकी सादगी की तारीफ करने लगा।