रिपोर्ट्स का दावा, जल्द मां बनने वाली हैं नुसरत जहां, पति से रह रही हैं अलग

By: Sunita Adhikari
| Published: 07 Jun 2021, 03:49 PM IST
रिपोर्ट्स का दावा, जल्द मां बनने वाली हैं नुसरत जहां, पति से रह रही हैं अलग
Nusrat Jahan Pregnant

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां को लेकर खबर आ रही है कि वह प्रेग्नेंट हैं। साथ ही, ये भी कहा जा रहा है कि नुसरत कुछ महीनों से अपने पति से अलग रह रही हैं।

नई दिल्ली। टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपने बयानों और बोल्ड फोटो के कारण उनकी चर्चा होती रहती है। लेकिन इन दिनों उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कहा जा रहा है कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर उनके फैंस काफी हैरान हो गए हैं। हालांकि, अभी तक नुसरत या उनकी टीम की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती का दावा, सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी बहन और जीजा भी लेते थे ड्रग्स

nusrat_jahan1.jpg

हिंदुस्तान टाइम्स बंगला की रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं। इसके साथ ही, ऐसी भी खबर है कि उनके पति निखिल जैन को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। दोनों पिछले कुछ महीनों से अपने पति से अलग रह रही हैं। वहीं एक बांग्ला चैनल के मुताबिक निखिल का कहना है कि उनकी शादी टूटने की कगार पर है। चैनल का दावा है कि निखिल और नुसरत पिछले साल के अंत से ही साथ नहीं रह रहे हैं।

nusrat_jahan.jpg

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से नुसरत जहां और बीजेपी कैंडिडेट यश दासगुप्ता के अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। हालांकि, अभी तक दोनों ने डेटिंग की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

ये भी पढ़ें: अपनी मौत से चंद घंटों पहले सुनील दत्त ने परेश रावल को लिखा था खत

nusrat_jahan2.jpg

बता दें कि नुसरत जहां ने साल 2019 में निखिल जैन से शादी की थी। दोनों ने इस्लाम, हिंदू और ईसाई धर्मों की परंपराओं के मुताबिक शादी की थी। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं। कुछ वक्त पहले निखिल जैन ने शादी में चल रही दिक्कतों के बारे में बात करते हुए कहा था, ‘शादी बहुत ही पवित्र बंधन है और इसे दूसरे लोग खराब नहीं कर सकते चाहे कोई अंदर से हो या बाहर से। मैं अपने परिवार और इंडियन वैल्यू की काफी इज्जत करता हूं। मैं वही करता हूं जो उस वक्त जरूरी होता है।’

nusrat_jahan3.jpg