रिया चक्रवर्ती का दावा, सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी बहन और जीजा भी लेते थे ड्रग्स

By: Sunita Adhikari
| Published: 07 Jun 2021, 02:08 PM IST
रिया चक्रवर्ती का दावा, सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी बहन और जीजा भी लेते थे ड्रग्स
Rhea Chakraborty statement to NCB

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड व ड्रग्स कनेक्शन में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती का एनसीबी को दिया अहम बयान चार्जशीट में शामिल है। अपने बयान में रिया ने सुशांत के परिवार को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। कुछ ही दिनों में उनकी पहली बरसी है। वहीं, इस मामले में अब एक बार फिर एनसीबी एक्शन में आ गई है। कुछ वक्त पहले सुशांत के दोस्त व फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। साथ ही, सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड व ड्रग्स कनेक्शन में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती का एनसीबी को दिया अहम बयान चार्जशीट में शामिल है। कोर्ट ने 16/2020 कंप्लेंट केस नंबर में इस चार्जशीट को संज्ञान में लिया हुआ है।

परिवार वालों को लेकर चौंकाने वाला खुलासा
रिया द्वारा लिखा गया इकबालिया बयान एनसीबी के पास है, जिसमें एक्ट्रेस ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। रिया ने सुशांत के परिवार वालों को लेकर कई बातें लिखी हैं। रिया ने दावा किया है कि सुशांत के साथ उनकी बहन और जीजा भी ड्रग्स का सेवन किया करते थे। रिया ने सुशांत की बहन का वॉट्सएप पर भेजा गया एक मैसेज भी बयान के साथ पेश किया।

ये भी पढ़ें: 50 साल की उम्र में नीना गुप्ता को दोबारा हुआ इश्क, पहले प्यार को लेकर बहुत हुआ था पछतावा

सुशांत की हालत खराब होती जा रही थी
खबरों के मुताबिक, रिया अपने बयान में लिखती हैं, "सुशांत अच्छा नहीं कर रहा था और उनकी हालत खराब होती जा रही थी। ऐसे में शौविक चिंतित था। हम दोनों Clomnezepan और उसके साइड इफेक्ट के बारे में हम डिस्कस कर रहे थे। मैं ये भी बताना चाहती हूं कि 08 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने एक व्हाट्सएप मैसेज अपनी बहन प्रियंका से रिसीव किया। इस मैसेज में इस बात का जिक्र था कि librium 10 mg, nexito आदि जो ड्रग्स थे एनडीपीएस में, सुशांत इन दवाओं का सेवन करे।"

सुशांत की मौत हो सकती थी
रिया आगे लिखती हैं, "उसने कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर तरुण की एक पर्ची मुहैया करवाई। उन्होंने सुशांत को ओपीडी पेशेंट के लिए मार्क किया है। बिना उससे मिले और ऑनलाइन कंसल्टेशन किए हुए। इसका मतलब सुशांत को तुरंत अस्पताल की जरूरत थी। इन दवाओं को Psyclitists कंस्लटेशन के बिना नहीं दिया जा सकता है। मेरी ये विनती है कि इस बात को नोट किया जाए कि इन ड्रग्स से उसकी (सुशांत) उस समय मौत हो सकती थी क्योंकि उसकी बहन मीतू उसके साथ 8 से 12 जून के दौरान रह रही थी। मैंने मुंबई पुलिस को ये भी सूचना दी है और उन्होंने इस बात का संज्ञान भी लिया है।"

ये भी पढ़ें: अपनी मौत से चंद घंटों पहले सुनील दत्त ने परेश रावल को लिखा था खत

घरवालों को थी लत की जानकारी
इसके बाद रिया ने सुशांत के परिवार को लेकर चौंकाने वाला दावा किया। उन्होंने लिखा, "सुशांत के घरवाले यह बात भली-भांति जानते थे कि उसे Marijuana की लत लग चुकी थी। मैं यह भी बताना चाहती हूं कि उसकी बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ Marijuana का सेवन करते थे और उसके लिए लाया भी करते थे।" अपने बयान में रिया ने ये भी बताया कि लत के कारण सुशांत की हालत बिगड़ गई थी। ऐसे में वो और शौविक उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना चाहते थे। लेकिन सुशांत ने इसके लिए मना कर दिया। रिया ने कहा कि उनके पास इसका सबूत भी है।