कंगना रनौत ने फिर ट्वीट के जरिए दी खुलेआम चुनौती, गलत साबित होने पर ट्विटर को अलविदा कहने की कही बात

By: Shweta Dhobhal
| Published: 18 Sep 2020, 01:50 PM IST
कंगना रनौत ने फिर ट्वीट के जरिए दी खुलेआम चुनौती, गलत साबित होने पर ट्विटर को अलविदा कहने की कही बात
Kangana Ranaut Challenged To Prove Him Wrong By Tweeting

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने ट्विट के चलते खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं। हाल ही में उन्होंने ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने सभी को खुली चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि यदि कोई यह साबित कर दें कि लड़ाई हर बार उनकी तरफ से शुरु होती है, तो वह हमेशा के लिए ट्विटर को अलविदा कह देंगी। कंगना का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बाद लगातार अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड को लेकर एक के बाद एक कई बड़े खुलासे कर रही हैं। सोशल मीडिया के जरिए वह ट्वीट कर लोगों पर अपने शब्दों से निशाना साध रही हैं। बॉलीवुड सेलेब्स रही अब तो कंगना के निशाने पर महाराष्ट्र सरकार भी आ चुकी है। नेपोटिज्म, मूवि माफिया और ड्रग कनेक्शन को लेकर अभिनेत्री इंडस्ट्री से पर्दा उठा चुकी है। जिसके बाद से कंगना के दोस्त कम लेकिन दुश्मनों की गिनती ज्यादा हो गई है। ऐसे में एक फिर कंगना के एक ट्वीट तेजी से सुर्खियों बंटोर रहा है। जिसमें उन्होंने ट्विटर छोड़ने की बात कही है। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

कंगना ने पहले उनका ड्रग टेस्ट कराने की मांग कही थी। जिसमें उन्होंने उन्हें गलत पाए जाने के बाद मुंबई को हमेशा के लिए छोड़ने की बात भी कही थी। वहीं अब कंगना ने अपने लेटेस्टस में ट्वीट में कहा कि उन्हें सब एक लड़ाकू इंसान समझ रहे हैं, लेकिन सच तो यह है कि उनके पास कभी भी लड़ाई की शुरूआत करने का रिकॉर्ड नहीं रहा है। यदि कोई भी शख्स यह बात साबित कर दें तो, वह ट्विटर छोड़ देंगी। ट्वीट में आगे कंगना लिखती हैं कि वह बेशक उन्होंने कभी लड़ाई शुरू नहीं कि,लेकिन खत्म हमेशा वही करती हैं। भगवान श्री कृष्ण कहते हैं कि यदि कोई आपको लड़ाई की चुनौती देता है तो उसे कभी मना ना करें।

ट्विटर के माध्यम से सबको चुनौती देने वाली कंगना का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके फैंस और यूजर्स कमेंट कर उनका समर्थन करते हुए ही नज़र आ रहे हैं। बता दें मुंबई को पीओके कहने पर कंगना के ऑफिस पर बीएमसी ने हथौड़ा चलवा दिया था। वहीं उनके घर पर भी अवैध निर्माण के चलते नोटिस भेज दिया है। फिलहाल कंगना मुंबई में कुछ समय रहने के बाद अपने घर मनाली वापस जा चुकी है। लेकिन जाते हुए उन्होंने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी इस पूरे मामले पर खास बातचीत की थी।