Kangana Ranaut का इंटरव्यू देखने के बाद मां को आया रोना, कहा- मैं तुम्हारी शादी के लिए व्रत रखती हूं और तुम हादसों का जिक्र करती रहती हो

By: Neha Gupta
| Published: 30 Aug 2020, 05:43 PM IST
Kangana Ranaut का इंटरव्यू देखने के बाद मां को आया रोना, कहा- मैं तुम्हारी शादी के लिए व्रत रखती हूं और तुम हादसों का जिक्र करती रहती हो
Kangana Ranaut mother reaction on her interview

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड में ड्रग रैकेट को लेकर खुद को ड्रग दिए जाने जैसी चौंकाने वाली बाते बताई थीं। अब इस पर कंगना की मां का क्या रिएक्शन (Kangana mother reaction) है इसके बारे में एक्ट्रेस ने बताया है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में दावा किया था कि बॉलीवुड में ड्रग रैकेट (Bollywood drug racket) चलता है। रिपब्लिक टीवी से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया था कि बड़ी पार्टीज में एक्टर्स ड्रग लेते हैं, वहां मौजूद सभी इसका इस्तेमाल करते हैं और एक्टर्स की पत्नियां खुद इसका (Kangana claims actors wives host parties) आयोजन करती हैं। इसके अलावा कंगना ने अपनी लाइफ के बुरे हादसे को भी शेयर किया था। उन्होंने नाम ना लेते हुए एक कैरेक्टर एक्टर (Character actor) की बात की थी जो पहले उनके सेल्फ अपॉइंटेड मेंटर बने बाद में हस्बैंड बनने की कोशिश करने लगे। कंगना ने इस दौरान खुद को ड्रग दिए जाने जैसी चौंकाने वाली बाते बताई थीं। अब इस पर कंगना की मां (Kangana Ranaut mother) का क्या रिएक्शन है इसके बारे में एक्ट्रेस ने बताया है।

 

कंगना रनौत ने ट्वीट (Kangana Ranaut tweet) कर बताया कि इंटरव्यू के बाद उनकी मां की शादी को लेकर चिंता बढ़ (Kangana Mother on her marriage) गई है। कंगना ने बताया कि मेरी मां को उनकी बेटी की शादी की उम्मीद अभी भी है और इसके लिए वो व्रत (Kangana mother fasts) रखती हैं। कंगना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा- कल रात माता जी को उत्सुकता से फोन करके पूछा कैसा लगा इंटरव्यू ,तो वो रो पड़ी, कहने लगी मैं तुम्हारी शादी के लिए उपवास करती हूं और तुम दुनियाभर में अपने साथ हुए गंदे हादसों को बताती ही रहती हो। अब फोन पे फोन आ रहे हैं लगता है उनका रोने का नहीं रुलाने का इरादा है, क्या किया जाए?

कंगना के इस ट्वीट पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं। कंगना के बेबाक इंटरव्यू की वो तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर कंगना ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को मोहरा बताया है। उन्होंने कहा कि जरूर रिया के पीछे भी कोई बड़ा है जिसका पकड़ा जाना जरूरी है। सुशांत केस में रिया की जो भी चीजें सामने आ रही हैं वो किसका मकसद था। रिया के जरिए उस शख्स या गैंग तक पहुंचा जा सकता है। वहीं कंगना ने कैरेक्टर एक्टर को लेकर दावा किया कि वो उन्हें ड्रग का इंजेक्शन (Kangana was drugged by character actor) देते थे। इसके अलावा उनकी ड्रिंक में नशे की दवा मिलाई गई और उनके साथ इंटीमेसी ढ़ाई। दुबई के कई डीलर्स के सामने भी कंगना को ये कैरेक्टर एक्टर लेकर गए। हालांकि कंगना ने ये किस एक्टर की तरफ इशारा किया है ऐसा अभी सामने नहीं आया है।