कंगना रनौत का बड़ा खुलासा, कहा- भंसाली ने ऑफर की थी अपनी ये दो सुपरहिट फिल्में, लेकिन इस वजह से ठुकराई

By: Preeti Khushwaha
| Published: 29 Mar 2019, 04:56 PM IST
कंगना रनौत का बड़ा खुलासा, कहा- भंसाली ने ऑफर की थी अपनी ये दो सुपरहिट फिल्में, लेकिन इस वजह से ठुकराई
Kangana Ranaut

कंगना रनौत इन दिनों एकता कपूर के प्रॉडक्शन में बन रही फिल्म 'मेंटल है क्या' में काम कर रही है जिसमें उनके ऑपोजिट राजकुमार राव दिखाई देंगे।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। अपने इन बयानों के कारण वह कई बार विवादों में भी घिर जाती हैं। कंगना ने दावा भी किया कि फिल्म 'पद्मावत' के लिए संजय लीला भंसाली उनसे मिले भी थे और उन्होंने कंगना को स्क्रिप्ट भी सुनाई थी। कंगना ने कहा कि यदि उन्हें मौका मिले तो वह संजय लीला भंसाली की फिल्मों 'ब्लैक' और 'देवदास' में काम करना चाहेंगी।

Kangana Ranaut

हाल ही में कंगना से जब पूछा गया कि क्या भंसाली ने उन्हें 'पद्मावत' ऑफर की थी? इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'हां, इस फिल्म के बारे में उस समय बात हुई थी और मैं तब 'मणिकर्णिका' में काम कर रही थी इसलिए इस पर बात आगे नहीं बढ़ पाई। लेकिन हमारे बीच में बात हुई थी। इससे पहले भंसाली यह भी चाहते थे कि मैं 'राम-लीला' सॉन्ग में भी काम करूं। भंसाली एक ऐसे फिल्ममेकर हैं जो आपके ऊपर मजबूत प्रभाव डालते हैं।'

 

actress Kangana Ranaut

कंगना रनौत इन दिनों एकता कपूर के प्रॉडक्शन में बन रही फिल्म 'मेंटल है क्या' में काम कर रही है जिसमें उनके ऑपोजिट राजकुमार राव दिखाई देंगे। इसके अलावा वह फिल्म 'पंगा' में भी काम कर रही हैं। इसके अलावा वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक में भी काम करेंगी, जिसकी शूटिंग इस साल सितंबर से शुरू होगी।