scriptकंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण की फिल्म को बताया कचरा, पोर्नोग्राफी से किया कम्पेयर | Kangana Ranaut tears down Deepika Padukone’s Gehraiyaan | Patrika News

कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण की फिल्म को बताया कचरा, पोर्नोग्राफी से किया कम्पेयर

Published: Feb 13, 2022 02:25:02 pm

Submitted by:

Archana Keshri

फिल्म ‘गहराइयां’ रिलीज हो चुकी है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। फिल्म में उनके काम की खूब तारीफ हो रही है। हालांकि, कंगना रनौत को दीपिका की ये फिल्म अच्छी नहीं लगी और उन्होंने ‘गहराइयां’ को एक बुरी फिल्म बताया है।

कंगना रनौत ने दीपिका पादूकोण की फिल्म को बताया बेकार, कहा पोर्नोग्राफी दिखा कर फिल्म को बचाने कि कोशिश है बेकार

कंगना रनौत ने दीपिका पादूकोण की फिल्म को बताया बेकार, कहा पोर्नोग्राफी दिखा कर फिल्म को बचाने कि कोशिश है बेकार

बॉलीवुड एक्टर्श दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फिल्म ‘गहराइयां’ हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दी गई है। फिल्म की कहानी नई पीढ़ी के रिश्तों की उलझन और इसकी नादानियों को लेकर है। दीपिका पादुकोण की फिल्म के बारे में सवाल करने पर एक पत्रकार को लताड़ने के बाद अब कंगना रनौत ने जैसे इस फिल्म के बारे में पूरा रिव्यू ही लिख डाला है। एक्ट्रेस कंगना रनौत उन सेलेब्स में से एक हैं जो हर मुद्दे पर अपनी राय देती हैं। इसके अलावा वह कई स्टार्स पर निशाना भी साधती रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ को लेकर कमेंट किया है।
लॉक अप क्वीन कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर कर फिल्म को भला-बुरा कह दिया है। इस रोमांटिक मूवी को लेकर कंगना ने काफी कुछ कहा है। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि, “मैं भी मिलेनियल हूं। इस तरह के रोमांस… को समझती हूं जो मिलेनियल या नए वर्ग या मॉडर्न होने के नाम पर बेचा जा रहा है। प्लीज ऐसा ना करें। बुरी फिल्म बुरी होती है चाहे आप जितना भी स्किन दिखा लो या पोर्नोग्राफी। इसके नाम पर फिल्म को नहीं बचाया जा सकता है। एक जरूरी बात यह है कि इसमें कोई गहराइयां नहीं है।”

gehraiyaan.jpg

कंगना रनौत का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कंगना ने अभिनेत्री दीपिका पर निधाना साधते हुए कोई कमेंट किया है। इससे पहले वह दीपिका के डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ ऑर्गनाइजेशन के चलते भी ट्रोल कर चुकी हैं।

gehraiyaan_2.jpeg

आपको बता दें कि इससे पहले अपने रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ के इवेंट के दौरान जब एक जर्नलिस्ट ने कंगना से एक शख्स द्वारा दीपिका को लेकर किए गए नेगेटिव कमेट को लेकर पूछा गया तो कंगना काफी गुस्सा हो गई थीं। कंगना ने कहा था, “देखो मैं यहां उनके लिए बोलने आई हूं जो खुद अपने लिए नहीं लड़ सकते। वह खुद को लेकर बोल सकती हैं. मैं उनकी फिल्म यहां प्रमोट नहीं कर सकती। बैठ जाओ।” जब जर्नलिस्ट ने कहा कि वह दीपिका की फिल्म का प्रमोशन नहीं कर रहे तो कंगना ने कहा था, “हां कर रहे हो। आप उनकी फिल्म का नाम ले रहो हो। अरे यार हम इतने तो नादान नहीं है ना। आप इस बारे में बाहर बात करो मैं आपके साथ इस बारे में 45 मिनट्स तक बात कर सकती हूं।”

यह भी पढ़ें

बुर्का कॉन्ट्रोवर्सी के बीच सारा खान की पुरानी वीडियो हो रही वायरल, बुर्का को लेकर कही थी ऐसी बात, राखी सावंत ने भी किया था समर्थन

kangana.jpg

बात करें दीपिका के फिल्म ‘गहराइयां’ कि, ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी को स्ट्रीम हुई है। फिल्म को शकुन बत्रा ने डायरेक्ट किया है। इसमें सिद्धांत और दीपिका के बीच रोमांस दिखाया गया है। इनके किसिंग सीन को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है। मगर फिल्म दर्शकों का दिल नहीं जीत पा रही है।

यह भी पढ़ें

‘अल्लाह हू अकबर’ के नारे लगाने वाली मुस्कान को देंगे सलमान और आमिर खान 5 करोड़?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो