scriptविज्ञापन कंपनियों ने कंगना रनौत से छीन लिए एडवर्टाइजमेंट कॉन्ट्रैक्ट, कहा- देश की सेवा करना ही है असली कमाई | kangana ranaut tweet says ad companies break contract with her because | Patrika News
बॉलीवुड

विज्ञापन कंपनियों ने कंगना रनौत से छीन लिए एडवर्टाइजमेंट कॉन्ट्रैक्ट, कहा- देश की सेवा करना ही है असली कमाई

कंगना ने ट्वीट कर बताया है कि ज्यादातर कंपनियों ने उनसे विज्ञापन के कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिए हैं।

नई दिल्लीSep 27, 2021 / 08:04 pm

Pratibha Tripathi

kangana ranaut

kangana ranaut

नई दिल्ली | बॉलीवुड की ‘क्वीन गर्ल कंगना रनौत अपनी बेबाकी बातों से लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीति से जुड़े मामलों में भी बेबाक बयानों के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। कंगना फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। हाल ही में पॉप स्टार रिहाना समेत विदेशी सेलेब्स के किसान आंदोलन पर बोलने को लेकर कंगना ने कई ट्वीट किए थे। रिहाना पर कंगना ने ट्विटर के जरिए काफी तंज कसा है। लेकिन अब कंगना को इसका भारी खामियाजा भी भुगतना पड़ा है। कंगना के हाथ से कई बड़े विज्ञापन निकल गए हैं। इस बात की जानकारी खुद कंगना ने ही दी है।

एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ ऐसा पहली नहीं हुआ है जब उनके हाथ से कई बड़ी ऐड कंपनियों ने दूरी बना ली हो। ऋतिक रोशन के साथ हुए विवाद के बाद भी कंगना को ऐसे दिन देखने पड़े थे। उनके हाथ से एक झटके में 18 विज्ञापन निकल गए थे। अब एक बार फिर विवादों में रहने वाली कंगना को उनके लगातार ट्वीट्स का हर्जाना भुगतना पड़ा है। कंगना ने खुद एक ट्वीट कर बताया है कि उनके कई कंपनियों ने ऐड के कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिए हैं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1357642836624109571?ref_src=twsrc%5Etfw

एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा- मैं बड़ी-बड़ी हाकती नहीं हूं। मैं आइटम नंबर नहीं करती हूं, बड़े हीरो के साथ काम नहीं करती हूं, फेयरनेस क्रीम्स के विज्ञापन नहीं करती हूं और अब सभी कंपनियों ने मेरे साथ कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिए हैं। फिर भी मैं जो थोड़ा-बहुत कमाती एक और ट्वीट कर बताया कि देश की सेवा करना ही असली धन है। देश के प्रति लगन और ज्ञान, सभ्यता के लिए सुरक्षा ऐसी चीजें हैं जिसकी मैं खूब तारीफ करती हूं। कंगना ने एक यूजर ने ट्वीट पर ऐसा लिखा था।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1357651214893252609?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / विज्ञापन कंपनियों ने कंगना रनौत से छीन लिए एडवर्टाइजमेंट कॉन्ट्रैक्ट, कहा- देश की सेवा करना ही है असली कमाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो