कंगना रनौत को कंपनियों ने विज्ञापन से किया बाहर, कहा- देश के लिए काम करना ही असली धन

By: Neha Gupta
| Published: 06 Feb 2021, 10:06 AM IST
कंगना रनौत को कंपनियों ने विज्ञापन से किया बाहर, कहा- देश के लिए काम करना ही असली धन
Kangana Ranaut

  • कंगना रनौत से ऐड कंपनियों ने बनाई दूरी
  • कंगना ने ट्वीट कर बताया क्यों कंपनियों ने खत्म किए कॉन्ट्रैक्ट
  • एक्ट्रेस बोलीं- देश सेवा करना ही असली धन है

नई दिल्ली | बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और ट्विटर के जरिए सेलेब्स से लेकर राजनीतिक जगत के लोगों पर निशाना साधती हैं। हाल ही में पॉप स्टार रिहाना समेत विदेशी सेलेब्स के किसान आंदोलन पर बोलने को लेकर कंगना ने कई ट्वीट किए थे। रिहाना पर कंगना ने ट्विटर के जरिए काफी तंज कसा है। लेकिन अब कंगना को इसका भारी खामियाजा भी भुगतना पड़ा है। कंगना के हाथ से कई बड़े विज्ञापन निकल गए हैं। इस बात की जानकारी खुद कंगना ने ही दी है।

एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ ऐसा पहली नहीं हुआ है जब उनके हाथ से कई बड़ी ऐड कंपनियों ने दूरी बना ली हो। ऋतिक रोशन के साथ हुए विवाद के बाद भी कंगना को ऐसे दिन देखने पड़े थे। उनके हाथ से एक झटके में 18 विज्ञापन निकल गए थे। अब एक बार फिर विवादों में रहने वाली कंगना को उनके लगातार ट्वीट्स का हर्जाना भुगतना पड़ा है। कंगना ने खुद एक ट्वीट कर बताया है कि उनके कई कंपनियों ने ऐड के कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिए हैं।

एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा- मैं बड़ी-बड़ी हाकती नहीं हूं। मैं आइटम नंबर नहीं करती हूं, बड़े हीरो के साथ काम नहीं करती हूं, फेयरनेस क्रीम्स के विज्ञापन नहीं करती हूं और अब सभी कंपनियों ने मेरे साथ कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिए हैं। फिर भी मैं जो थोड़ा-बहुत कमाती एक और ट्वीट कर बताया कि देश की सेवा करना ही असली धन है। देश के प्रति लगन और ज्ञान, सभ्यता के लिए सुरक्षा ऐसी चीजें हैं जिसकी मैं खूब तारीफ करती हूं। कंगना ने एक यूजर ने ट्वीट पर ऐसा लिखा था।