कपिल शर्मा की 3 माह की बेटी ने भी जनता कर्फ्यूं में लिया भाग,पापा संग मोदी की मुहिम में हुई शामिल

By: Shweta Dhobhal
| Published: 22 Mar 2020, 09:24 PM IST
कपिल शर्मा की 3 माह की बेटी ने भी जनता कर्फ्यूं में लिया भाग,पापा संग मोदी की मुहिम में हुई शामिल
कपिल शर्मा की बेटी ने लिया जनता कर्फ्यू में हिस्सा

  • जनता कार्फ्यू में लोगों ने दिया असली नायकों का किया आभार
  • कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) की बेटी अनायरा शर्मा ( Anayra Sharma ) ने भी घंटी बजाकर जनता कार्फ्यू में दिया योगदान
  • भूमि पेडनेकर ( Bhumi Pednekar ) ने भी तालियां बजाकर कहा थैंक्यू

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) ने आज 14 घंटे के लिए जनता कर्फ्यू की घोषणा की थी। साथ ही पीएम मोदी ने जनता से एक गुजारिश भी की थी। उन्होंने लोगों से कहा था, शाम 5 बजे लोग तालियों और घंटियों के साथ उन सभी लोगों का शुक्रिया करें जो इस महामारी के दौरान लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं। पूरे दिन सड़कों पर कोई भी दिखाई नहीं दिया। पीएम मोदी की यह योजना सफल रही। ठीक पांच बजे देशभर में एक अलग ही नज़ारा देखने को मिला।

बॉलीवुड स्टार्स से लेकर जनता ने भी अपनों घरों से तालियों और थालियों को बजाकर उन तमाम लोगों को शुक्रिया कहा। इसी बीच कॉमेडियन कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर किया। इस वीडियो में उनकी बेटी अनन्या भी घंटी बजाती हुई नज़र आई। वीडियो में कपिल ने अनायरा ( Anayra Sharma ) को गोद में उठाया हुआ था।

दूसरी वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे कपिल बालकनी में बैठ कर ड्रम प्ले कर रहे हैं। इस दौरान उनके साथ बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह भी दिखाई दिए। तालियों, थालियों के शोर के बीच कपिल के ड्रम की आवाज़ ने भी जनता कर्फ्यू में उत्साह बढ़ाया।

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ( Bhumi Pednekar ) ने भी जनता कर्फ्यू के दौरान बालकनी में खड़े होकर तालियां बजाईं। वीडियो को पोस्ट करते हुए भूमि ने लिखा- 'एक बड़ा सलाम उन सभी डॉक्टर्स और मेडिकल स्टॉफ को जिन्होंने इस महामारी से लड़ने में साथ है। ये हमारी जिम्मेदारी है कि घातक बीमारी में हम लोग घरों में सुरक्षित रहें। क्योंकि हम वायरस को फैलने से रोक सकते हैं। घर के अंदर रहें। हाथों को अच्छी तरह से धोएं।'