जब Kapil Sharma की शादी के लिए Ginni के पिता ने कर दिया था इंकार, नहीं करवाना चाहते थे शादी

By: Pratibha Tripathi
| Published: 10 Aug 2021, 04:31 PM IST
जब Kapil Sharma की शादी के लिए Ginni के पिता ने कर दिया था इंकार, नहीं करवाना चाहते थे शादी
Kapil sharma and ginni chatrath

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) की प्रेम कहानी स्टूडेंट लाइफ से शुरू हुई थी। लेकिन दोनों की शादी में आई थी कई तरह की दिक्कतें..

नई दिल्ली। कॉमेडी के बेताज बादशाह कहलाने वाले कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ अब दो बच्चों के माता पिता बन चुके हैं। हाल ही में गिन्नी ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। इससे पहले कपिल एक बेटी के पिता बन चुके है। पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की शादी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ 12 दिसंबर 2020 को हुई थी। ये कपल भले ही अब एक साथ खुशी के दिन बीता रहा है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब शादी को लेकर कपिल को काफी पापड़ बेलने पड़े थे। इसके बारे में खुद कपिल ने खुलासा किया था।

kapil1.jpg

इस बारे में खुद कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया था. कि उनका और गिन्नी का फायनेंशियल स्टेटस बिलकुल अलग-अलग था, यहां तक कि इन दोनों की कास्ट भी अलग थी.। जिसके चलते उनके पिता ने हमारी शादी का रिश्ता ठुकरा दिया था। एक समय ऐसा भी आया था जब कपिल ने खुद फ़ोन करके गिन्नी से कह दिया था कि,‘अब हम कभी नहीं मिलेंगे।’

kapilsharam3.jpg

हालांकि, कपिल की मानें तो गिन्नी के पिता ने इस रिश्ते के लिए साफ़ मना कर दिया था. इतना ही नही जब गिन्नी के पिता से रिश्ते की बात को उन्होंने ‘शटअप’ कहकर शांत कर दिया था। लेकिन इसके बाद सभी से इजाजत लेकर कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर 2018 को शादी कर ली थी।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी दो बच्चों के पेरेंट्स भी हैं. बहरहाल, कपिल इस समय अपने अपकमिंग शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. शो से जुड़ा एक प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसमें शो की लगभग वही पुरानी स्टारकास्ट नज़र आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल के अपकमिंग शो में सुमोना चक्रवर्ती को जगह नहीं मिल सकी है।