scriptकपिल शर्मा ने फिर करी वही पहली वाली हरकत, क्या अक्षय करेंगे कपिल को इस बार माफ ??? | kapil sharma unable to shoot for akshay kumar tv show health issues | Patrika News

कपिल शर्मा ने फिर करी वही पहली वाली हरकत, क्या अक्षय करेंगे कपिल को इस बार माफ ???

Published: Nov 15, 2017 10:47:36 am

Submitted by:

Riya Jain

कपिल शर्मा ने फिर करी वही पहली वाली हरकत, क्या अक्षय करेंगे कपिल को इस बार माफ ???

akshay kuamr and kapil sharma

akshay kuamr and kapil sharma

आपको याद ही होगा कि जब कपिल शर्मा के शो कॉमेडी शो चलता था तो कई सितारों को सेट से बिना शूटिंग किये ही लौट जाना पड़ता था क्‍योंकि कपिल की अक्‍सर तबीयत खराब हो जाती थी। बता दें इस बार भी कपिल की तबीयत की वजह से किसी और शो की शूटिंग रुकी है। इस बार कपिल ने खिलाड़ी अक्षय कुमार का दिल दुखा दिया है। जैसा की हम सब जानते हैं अक्षय इनदिनों छोटे पर्दे पर द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज को जज कर रहे हैं।

वहीं कपिल शर्मा इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म फिरंगी के प्रमोशन में जुटे है। बता दें खबर थी की कपिल को मंगलवार को अक्षय के शो में जाना था जिसके लिए पूरी तैयारी हो चुकी थी। कपिल ने भी इस बात के लिए अपनी सहमति भी दे दी थी, लेकिन शूटिंग शुरू होने के वक्‍त कपिल नहीं आए। टीम काफी देर तक उनका इंतजार करती रही, ये सोचकर कि कपिल बाद में आयेंगे। लेकिन कपिल सेट पर नहीं पहुंचे।

इसके बाद कपिल की ओर से एक संदेश आया कि वो शो पर नहीं आ पायेंगे क्‍योंकि उनकी तबीयत खराब है। ऐसा ही कुछ कपिल कई बार कर चुके हैं। कपिल कुछ दिन पहले ही सलमान खान के शो बिग बॉस और सुपर डांसर में नजर आये थे। वहीं कपिल की पी आर टीम की तरफ से एक बयान जारी किया गया कि कपिल शूट पर जाना चाहते थे लेकिन डॉक्‍टरों ने उन्‍हें अगले दो दिन तक आराम करने की सलाह दी है।

बता दें फिल्म फिरंगी 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की सफलता के लिए कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ और फिल्म के निर्देशक राजीव ढींगरा के साथ शिरडी दर्शन करने पहुंचे। इसके अलावा हाल में फिल्म फिरंगी का प्रमोशन करने के लिए कपिल सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के फिनाले में भी पहुंचे थे। गिन्नी वहां भी उनके साथ दिखाई दीं। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले कपिल और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी के ब्रेकअप की खबरें आई थीं। हालांकि कपिल के एक करीबी दोस्त ने इन बातों से साफ इनकार किया था और कहा था कि दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ। दोनों एक दूसरे के साथ खुश हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो