scriptमधुर भंडारकर ने Karan Johar पर लगाया था चोरी का आरोप, अब फिल्ममेकर ने मांगी माफी लेकिन नहीं.. | karan johar apologise letter on twitter to madhur bhandarkar on title | Patrika News
बॉलीवुड

मधुर भंडारकर ने Karan Johar पर लगाया था चोरी का आरोप, अब फिल्ममेकर ने मांगी माफी लेकिन नहीं..

करण जौहर ने मधुर भंडारकर से मांगी माफी
टाइटल को लेकर मधुर ने करण पर लगाया था आरोप
करण जौहर ने माफी मांगते हुए शेयर किया पोस्ट

Nov 26, 2020 / 10:21 pm

Neha Gupta

Karan Johar and Madhur Bhandarkar

Karan Johar and Madhur Bhandarkar

नई दिल्ली | बॉलीवुड फिल्ममेकर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) के बीच पिछले दिनों विवाद देखने को मिल रहा था। पिछले दिनों मधुर ने करण और अपूर्व मेहता (Apoorva Mehta) को घेरा था। उन्होंने करण पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक ट्वीट किया था जिसमें उनके प्रोजेक्ट का टाइटल चुराने का आरोप लगाया था। वहीं अब आखिरकार करण जौहर ने अपनी गलती मानते हुए मधुर से माफी मांग ली है लेकिन इसके साथ ये भी साफ कर दिया है कि वो अपनी वेब शो का टाइटल नहीं बदलने वाले हैं।

Surbhi Chandna खुद को नहीं मानती हैं बेहतरीन नागिन, इस एक्ट्रेस को दिया बेस्ट नागिन का टैग

करण ने अपने ट्विटर पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट साझा किया है। उन्होंने लिखा- डियर मधुर, हमारे संबंध बहुत पुराने रहे हैं और हम दोनों ही इस इंडस्ट्री का लंबे समय से हिस्सा रहे हैं। इतने सालों से मैं आपके काम का प्रशंसक रहा हूं और आगे के भविष्य के लिए भी शुभकामनाएं देता हूं। मुझे पता है कि आप हमारे कारण परेशान हुए हैं। मैं बीते कुछ हफ्तों में आपको हुई असुविधा के लिए माफी मांगता हूं लेकिन मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि हमने ये नया और अलग टाइटल- ‘फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइब्स’ से सोचकर चुना था कि ये नॉन फिक्सन फ्रेंचाइज के फॉर्मेट रहेगा। जैसे ही हमारा टाइटल काफी अलग था इसलिए हमने नहीं सोचा कि इससे आप नाराज हो जाएंगे। इसके लिए मैं आपसे माफी मांगता हूं।

https://twitter.com/imbhandarkar?ref_src=twsrc%5Etfw

करण ने आगे लिखा- मैं आपको बताना चाहता हूं कि हम अपनी सीरीज को फैब्युलस लाइव्स के टाइलट से ही सोशल मीडिया पर प्रमोट कर रहे हैं। जो कि फ्रेंचाइज का टाइटल है और इसे आगे जाना है। हम आपको भरोसा दिलाते हैं कि फॉर्मेट, ऑडिएंस और सीरीज का टाइटल अलग है और इससे आपके प्रोजेक्ट को कोई नुकसान नहीं होगा। करण के इस माफीनामे के बाद लोग मधुर के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि मधुर के ट्वीट के बाद कई लोग उनके समर्थन में आए थे। कई यूजर्स ने करण के प्रोजेक्ट को बॉयकॉट करने की बात कही थी।

Home / Entertainment / Bollywood / मधुर भंडारकर ने Karan Johar पर लगाया था चोरी का आरोप, अब फिल्ममेकर ने मांगी माफी लेकिन नहीं..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो