'कलंक' के बाद करण ने किया एक और बड़ी फिल्म का ऐलान, रणवीर से लेकर जाह्नवी तक ये होगी पूरी स्टारकास्ट
Priti Kushwaha
Publish: Aug, 09 2018 10:16:38 (IST) | Updated: Aug, 09 2018 10:17:55 (IST)
'कलंक' के बाद करण ने किया एक और बड़ी फिल्म का ऐलान, रणवीर से लेकर जाह्नवी तक ये होगी पूरी स्टारकास्ट

सूत्रों की मानें तो इस फिल्म की पूरी कहानी शाहजहां और मुमताज के बच्चों के इर्द गिर्द घूमते हुए नजर आएगी।

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है। हाल ही में जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' रिलीज हुई है जो कि बॉक्स आॅफिस पर कमाई के मामले में अच्छी रही। वहीं अब जाह्नवी के साथ एक और बड़ी फिल्म लगी है। जाह्नवी जल्द ही बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर की अगली फिल्म में काम करने जा रही हैं। इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा बॉलीवुड के कई बड़े स्टार भी नजर आएंगें। इस फिल्म का नाम 'तख्त' है। जिसका पोस्टर जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

karan johar

जाह्नवी के अलावा फिल्म में नजर आएंगे ये स्टार्स:
'धड़क' फेम जाह्नवी ने 'तख्त' फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इस फिल्म में काम करने वाले हर स्टार को टैग किया है। बात दे कि फिल्म 'तख्त' में जाह्नवी के अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, अनिल कपूर और विक्की कौशल जैसे सितारे नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की कहानी इसके नाम के तरह ही होगी। ये पूरी कहानी मुगलों पर आधारित होगी लेकिन यह कहानी मुख्य रूप से तख्त को लेकर दो भाइयों के बीच की जंग पर बेस्ड होगी।

 

karan johar

करण ने ट्वीट पर लिखा:
बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म 'तख्त' की घोषणा कर दी है। इस फिल्म को करण अपने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले खुद इडायरेक्ट करेंगे। करण ने इस फिल्म का ऐलान गुरुवार सुबह ट्विटर पर किया गया। करण ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'इतिहास से जुड़ी यह एक अविश्वसनीय कहानी है. राजसी मुगल सिंहासन के लिए एक महाकाव्य लड़ाई... एक कहानी परिवार की, महत्वाकांक्षा की, लालच की, विश्वासघात की, प्रेम की और उत्तराधिकार की... तख्त युद्ध और प्यार के बारे में है।'

करीना बनेंगी रणवीर की बहन:
सूत्रों की मानें तो इस फिल्म की पूरी कहानी शाहजहां और मुमताज के बच्चों के इर्द गिर्द घूमते हुए नजर आएगी। वहीं खबरें ये भी हैं कि फिल्म में रणवीर और विक्की कौशल भाइयों की भूमिका निभाते दिखाई देंगी। वहीं करीना,रणवीर सिंह की बहन की भूमिका में दिखाई देंगी और आलिया भट्ट फिल्म में रणवीर की प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी। ये फिल्म 2020 तक रिलीज होगी।