ड्रग केस: Karan Johar के पार्टी वाले वीडियो की सामने आई फॉरेंसिक रिपोर्ट, अब NCB शुरू करेगी जांच

By: Neha Gupta
| Published: 27 Sep 2020, 08:14 PM IST
ड्रग केस: Karan Johar के पार्टी वाले वीडियो की सामने आई फॉरेंसिक रिपोर्ट, अब NCB शुरू करेगी जांच
Karan Johar party video forensic report

करण जौहर (Karan Johar) के पार्टी वीडियो की फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आ गई है। अब इसपर जल्द नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जांच शुरू करेगा। इस वीडियो में ड्रग्स लेने का दावा किया जा रहा है।

नई दिल्ली | करण जौहर (Karan Johar) का विवादित 2017 का वीडियो ड्रग्स मामले (Drug case) को लेकर मुश्किलों में घिरा हुआ है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद ये दावा किया गया कि करण की इस पार्टी में ड्रग का इस्तेमाल किया गया था। हालांकि करण ने इस चीज से इंकार कर दिया कि उनकी पार्टी में ड्रग का इस्तेमाल किया गया था। अब इसी वीडियो की फॉरेंसिक रिपोर्ट (Forensic report) सामने आ गई है। टीम ने पार्टी के वीडियो की रिपोर्ट को एनसीबी को सौंप दिया है।

फॉरेंसिक रिपोर्ट में बताया गया है कि करण जौहर का वीडियो (Karan Johar party video) असली है। उसके साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है ना ही वीडियो को एडिट किया गया है। अब इसपर एनसीबी अपनी जांच शुरू कर सकती है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जल्द ही इस रिपोर्ट के आधार पर अपनी जांच शुरू करेगी। गौरतलब हो कि पहले ऐसी खबरे आई थी कि कहीं इस वीडियो को एडिट करके तो नहीं बनाया गया है। लेकिन फॉरेंसिक टीम के मुताबिक, वीडियो बिल्कुल सही है।

एनसीबी जल्दी ही वीडियो को लेकर एक बैठक कर सकती है। जानकारी के मुताबिक, अगले हफ्ते सोमवार-मंगलवार को ये बैठक हो सकती है। एनसीबी (NCB) की रडार पर बॉलीवुड सेलेब्स हैं। वीडियो में मौजूद दीपिका पादुकोण पहले से ही ड्रग विवाद में फंसी हुई हैं। एनसीबी उनके जवाबों से संतुष्ट भी नहीं है। ऐसे में वीडियो को लेकर सख्त एक्शन लिया जा सकता है।

बता दें कि करण जौहर के इस वीडियो में दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, शाहिर कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर और जोया अख्तर जैसे सेलेब्स अलग तरीके से रिएक्ट कर रहे हैं। कोई हंस रहा है तो किसी की आंखों चढ़ी हुई नजर आ रही हैं। तो कोई कन्फ्यूज दिखाई दे रहा है। कंगना रनौत ने भी इस वीडियो पर सवाल उठाए थे। वहीं करण जौहर भी गोवा से मुंबई लौट आए हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

Karan Johar