लॉकडाउन के बीच Karan Johar ने घर पर बच्चों के साथ खेला Rapid Fire Game, देखें Video

By: Sunita Adhikari
| Published: 28 May 2020, 02:46 PM IST
लॉकडाउन के बीच Karan Johar ने घर पर बच्चों के साथ खेला Rapid Fire Game, देखें Video
Karan Johar Rapid Fire Game With Kids

  • करण जौहर (Karan Johar) घर पर अपने बच्चों के साथ रेपिड फायर गेम (Rapid Fire Game) खेलते हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली: फिल्ममेकर करण जौहर का टीवी शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan Show) काफी हिट है। इस शो में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शिरकत करती हैं। लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के कारण फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) से लेकर टीवी जगत सब पूरी ठप्प पड़ा हुआ है। ऐसे में करण जौहर अपने शो को काफी मिस कर रहे थे तो उन्होंने घर पर ही इस शो को शूट कर लिया है। वो भी अपने फोन और बच्चों के साथ (Karan Johar Rapid Fire Game With Kids)। जी हां, करण जौहर घर पर अपने बच्चों के साथ रेपिड फायर गेम (Rapid Fire Game) खेलते हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बच्चों के साथ Rapid Fire Game

इस वीडियो को करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Karan Johar Instagram Video) से शेयर किया है। वीडियो में करण जौहर के बच्चे यश (Yash) और रूही (Roohi) गेस्ट के तौर पर हैं। करण अपने बच्चों से कुछ सवाल पूछते हैं जिसका जवाब यश और रूही को देना होता है। करण सबसे पहला सवाल पूछते हैं कि इस घर में आपका पसंदीदा शख्स कौन है? जवाब में यश कहते हैं, यश और रूही। दूसरा सवाल करण रूही से पूछते हैं कि तुम्हारी नजर में सबसे कूल कौन है? रूही कहती हैं नीलम टीचर। इसके बाद करण पूछते हैं आपकी नज़र में सबसे हैंडसम लड़का और सबसे खूबसूरत लड़की कौन है? इसके जवाब में रूही, यश का नाम लेती हैं तो यश, रूही का नाम लेते हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

इसके बाद करण अपना आखिरी सवाल पूछते हैं कि आप दोनों किसके साथ खेलना पसंद करेंगे। तो रूही नाम लेती हैं तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का और यश अबराम खान (Abram Khan) का नाम लेते हैं। करण जौहर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अब तक इसे 14 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

घर का स्टाफ निकला कोरोना-पॉजिटिव

आपको बता दें कि हाल ही में करण जौहर के घर पर काम करने वाले स्टाफ में से दो लोग कोरोना पॉजिटिव (Karan Johar House Staff Corona Positive) पाए गए थे। जिसके बाद करण जौहर और उनके परिवार ने खुद को 14 दिन के लिए आइसोलेशन में रखा हुआ है। घरेलू स्टाफ के दो सदस्य पॉजिटिव निकलने के बाद करण जौहर ने एक बयान (Karan Johar Statement) जारी किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि बाकी का स्टाफ और परिवार के लोग सुरक्षित हैं और उनकी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। खबर मिलने के बाद करण की बिल्डिंग को भी सैनिटाइज (Sanitize) किया गया था।

Karan Johar Karan Johar latest news
Show More