Kareena Kapoor के भाई अरमान जैन के घर ईडी ने मारा छापा, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सामने आया नाम

By: Neha Gupta
| Published: 12 Feb 2021, 11:47 AM IST
Kareena Kapoor के भाई अरमान जैन के घर ईडी ने मारा छापा, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सामने आया नाम
Armaan Jain wedding photo

  • करीना कपूर के भाई अरमान जैन के घर पड़ा छापा
  • प्रर्वतन निदेशालय ने अरमान को भेजा समन
  • मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के भाई अरमान जैन मुसीबतों में फंस गए हैं। दरअसल, करीना कपूर की बुआ रीमा जैन के बेटे अरमान जैन (Armaan Jain) को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने तलब किया है। हाल ही में कपूर परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है। राजीव कपूर के निधन से पूरा परिवार अभी सदमे में है ऐसे में ईडी की छानबीन ने और मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। मंगलवार को ईडी के अधिकारियों ने अरमान जैन के घर पर रेड मारी थी हालांकि इसे राजीव कपूर के निधन के चलते ज्यादा देर तक जारी नहीं रखा गया था।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सामने आया नाम

दरअसल, अरमान जैन का नाम शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाईक के बेटे विहंग सरनाईक से जुड़ रहा है जो पहले से ही प्रवर्तन निदेशालय के शिकंजे में है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ईडी को विहंग के फोन से कुछ जरूरी जानकारियां मिली हैं। टॉप्स ग्रुप को MMRDA से साइट्स की सिक्योरिटी का बड़ा कॉन्ट्रैक्ट मिला था जिसे खुद सरनाईक ने ही दिलवाया था। लेकिन ग्रुप के एक अधिकारी ने ये दावा किया कि सिक्योरिटी गार्ड्स की जो जानकारी दी गई थी उतने मौजूद नहीं थे। जिसके बाद पैसों के लेन-देन में कुछ गड़बड़ी का मामला सामने आया।

असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं अरमान

नवंबर 2020 में ईडी ने विहंग सरनाईक से पूछताछ भी की थी। अरमान का कनेक्शन भी विहंग से जुड़ता हुआ दिखाई दे रहा है जिसके चलते उन्हें समन भेजा गया है। बता दें कि अरमान जैन की साल 2019 में शादी हुई थी जिसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। शादी में बड़े सेलेब्स से लेकर कई हस्तियां शामिल हुई थीं। अरमान जैन कई फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं।

Kareena Kapoor