scriptवीकेंड पर करीना कपूर खान ने की गर्ल गैंग संग खूब मस्ती, शेयर की पार्टी की खूबसूरत तस्वीर | Kareena Kapoor Khan shares beautiful pic with her Forever girls | Patrika News

वीकेंड पर करीना कपूर खान ने की गर्ल गैंग संग खूब मस्ती, शेयर की पार्टी की खूबसूरत तस्वीर

locationनई दिल्लीPublished: Aug 29, 2021 10:51:41 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

करीना कपूर खान एक बार फिर अपनी गर्ल गैंग के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दीं। करीना ने अपने घर पर एक पार्टी रखी थी। जिसमें उनकी बहन करिश्मा कपूर, सहेली मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, और मल्लिका भट्ट खूबसूरत अंदाज में दिखाई दीं।

Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान फिर अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करती हुईं दिखाई दीं। वीकेंड पर बेबो अपनी फ्रेंड्स मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, बहन करिश्मा कपूर और मल्लिका भट्ट संग घर पर ही पार्टी करती हुईं दिखाई दीं। हर बार की तरह ही इस बार बॉलीवुड की इन गर्ल्स ने सोशल मीडिया पर अपने लुक्स से सबको दीवाना बना दिया है। दूसरी बार मां बनने के बाद से करीना के चेहरे पर नेचुरल ग्लो देखने को मिल रहा है। इस शानदार पार्टी की तस्वीर करीना सोशल मीडिया पर साझा की है। जो तेजी से वायरल हो रहा है।

करीना कपूर खान ने शेयर तस्वीर

करीना कपूर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पार्टी की एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उनका गर्ल गैंग चिल करता हुआ दिखाई दे रहा है। फोटो में सोफे पर करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा खूबसूरत पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं करीना कपूर और मल्लिका भट्ट सोफे के साथ दिलकश पोज देती हुईं दिखाई दे रही हैं। गर्ल्स की लुक की बात करें तो करिश्मा ब्लू एंड ब्लैक आउटफिट में काफी स्टाइलिश दिखाई दे रही हैं। वहीं अमृता अरोड़ा वाइट कलर की ड्रेस में खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

पार्टी में करीना-मलाइका का दिखा जबरदस्त अंदाज

पार्टी में करीना और मलाइका ने अपने लुक से ग्लैमरस का पारा बढ़ा दिया है। पार्टी में करीना वाइट शर्ट और डेनिम शार्ट पहने हुए बेहद ही हॉट लग रही हैं। करीना ने साइड हेयर रखते हुए खूबसूरत पोज दे रही हैं। वहीं एक बार फिर मलाइका अपनी हॉटनेस से लोगों का दिल जीत हुई दिखाई दीं। मलाइका ब्लू एंड वाइट डाई आउटफिट में ग्लैमरस का जलवा बिखेरते हुए दिखाई दी हैं। मलाइका का अंदाज काफी खूबसूरत लग रहा था।

यह भी पढ़ें

जेंडर के आधार पर इंडस्ट्री में मिलने वाली फीस पर उठाया Kareena Kapoor ने सवाल, अभिनेता ने दिया यूं जवाब

 

करीना ने लिखा खास कैप्शन

करीना कपूर खान ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘मेरी फेवरेट गर्ल्स।’ साथ ही बेबो ने लाल दिल का इमोजी भी बनाया है। करीना की इस पोस्ट पर 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं फैंस करीना की इस पोस्ट कमेंट कर अपना खूब प्यार बरसा रहे हैं। आपको बता दें इंस्टाग्राम पर करीना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके 7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अक्सर करीना अपने फैंस संग अपनी जिंदगी से जुड़ी कई खास पल साझा करती रहती हैं।

करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही दर्शक करीना को फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगे। फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार आमिर खान भी होंगे। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान कैमियो करेंगे। करीना की आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नज़र आईं थीं। जिसमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो