script‘मदर्स डे पर करीना कपूर खान के बेटे तैमूर ने किया ऐसा काम, तस्वीर देख आप भी हो जाएंगे हैरान! | Kareena Kapoor Khan shares 'Mother's Day special' with Taimur | Patrika News

‘मदर्स डे पर करीना कपूर खान के बेटे तैमूर ने किया ऐसा काम, तस्वीर देख आप भी हो जाएंगे हैरान!

locationनई दिल्लीPublished: May 11, 2020 08:21:51 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

मदर्स डे के मौके करीना कपूर ने शेयर की तस्वीर
सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है वायरल

kareena_kapoor_final.jpg

नई दिल्ली। 10 मई के दिन पूरे देश में मदर्स डे का यह स्पेशल दिन मनाया गया। इस मौके पर मां के प्रति लोगों ने अपनी-अपनी भावनाएं एक प्यारे से मैसेज के द्वारा व्यक्त की। इसी मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी मां के लिए स्पेशल पोस्ट कर अपनी भावनाएं व्यक्त करने की कोशिश की है। तैमूर अली खान ने भी अपनी मां करीना कपूर को कुछ इस अंदाज से सेलिब्रट करते खुश कर दिया है जिसकी तस्वीरे काफी वायरल हो रहीं है।

करीना ने मदर्स डे के मौके पर तैमूर की कुछ तस्वीरे शेयर की है। जिसमें उन्होने लिखा है कि- “यह देखिए, हमें देखकर समझ जाइए कि हम मदर्स डे कुछ इसी तरह मना रहे हैं। अरे हां, टिम के साथ मेरा हर रोज ऐसा ही तो गुजरता है। हैप्पी मदर्स डे। फोटो में आप देख सकते हैं कि तैमूर और करीना जीभ चिढ़ाते नजर आ रहे” हैं।

View this post on Instagram

😂😂

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में उन्होनें दिंवगत अभिनेता इरफान खान के साथ फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ पर नजर आई थी। बताते चलें कि ऋषि कपूर की मौत के एक दिन पहले ही इरफान खान का भी निधन हो गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो