scriptKareena Kapoor Khan Special Request To People Her Film Laal Singh Chaddha | 'प्लीज फिल्म का बायकॉट मत कीजिए', खाली सिनेमाघरों और कैंसिल शोज को देखते हुए बदले Kareena Kapoor के सुर, अब लोगों से कर रहीं रिक्वेस्ट | Patrika News

'प्लीज फिल्म का बायकॉट मत कीजिए', खाली सिनेमाघरों और कैंसिल शोज को देखते हुए बदले Kareena Kapoor के सुर, अब लोगों से कर रहीं रिक्वेस्ट

'लाल सिंह चड्ढा' के रिलीज के बाद उसके ज्यादातर शो कैंसिल कर दिए गए हैं, क्योंकि सिनेमाघर खाली पड़े हैं, जिसके बाद अब एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के सुर बदलते नजर आ रहे हैं। इससे पहले उन्होंने कहा था उनको कोई खास फर्क नहीं पड़ता, लेकिन वो लोगों से रिक्वेस्ट करती नजर आ रही हैं।

Updated: August 13, 2022 01:51:22 pm

आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं, लेकिन फिल्म को काफी लंबे समय से सोशल मीडिया पर बायकॉट का सामना करना पड़ रहा था, जिसके बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास चल नहीं पाई। 150-170 के बजट में बनी ये फिल्म दो दिनों में 25 करोड़ का आंकड़ा पार करने में भी सफल नहीं हो पाई। इतना ही इस फिल्म को करीबन 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज करना था, लेकिन इसको 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया, लेकिन फिर भी सिनेमाघर खाली ही रहे।
खाली सिनेमाघरों और कैंसिल शोज को देखते हुए Kareena Kapoor की खास रिक्वेस्ट
खाली सिनेमाघरों और कैंसिल शोज को देखते हुए Kareena Kapoor की खास रिक्वेस्ट
दर्जनों की संख्या में इस फिल्म के शोज को कैंसिल किया गया, क्योंकि केवल एक व्यक्ति सिनेमाघर में बैठकर फिल्म नहीं देख सकता। इसी बीच फिल्म की एक्ट्रेस करीना कपूर का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में करीना लोगों से रिक्वेस्ट करती नजर आ रही हैं कि उनकी फिल्म का बायकॉट न किया जाए और लोग फिल्म देखने जाए। इससे पहले भी करीना कपूर का वीडियो वायरल हुआ था।

वीडियो में उन्होंने कहा था कि 'इन लोगों ने ही हमे बनाया है अब ये ही लोग हम पर उंगली उठा रहे हैं। आप ही लोग हमारी फिल्म देखने जाते हो आपने ही नेपोटिज्म को जन्म दिया है। आप जा रहे हो न फिल्म देखने, तो मत जाओ, किसी ने आपको फोर्स नहीं किया है'। इससे पहले उनका एक इंटरव्यू भी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा था कि 'उनको इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ता', जिसके बाद अब उनका एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

'पाक आतंकी' से हमदर्दी को लेकर Aamir Khan पर लगा भारतीय सेना के अपमान का आरोप, एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज


इस वीडियो में करीना कती हैं 'फैक्ट ये है कि उन्हें फिल्म को बायकॉट नहीं करना चाहिए क्योंकि ये एक खूबसूरत फिल्म है। मैं चाहती हूं कि लोग मुझे और आमिर को स्क्रीन पर देखें, क्योंकि हमने इसके लिए बहुत इंतजार किया है। तो मैं यही कह रही हूं कि प्लीज फिल्म को बायकॉट मत करो, क्योंकि इसका मतलब है कि आप अच्छे सिनेमा को बायकॉट कर रहे हैं। लोगों ने इस फिल्म पर बहुत मेहनत की है। करीब 250 लोगों ने ढाई साल तक इस फिल्म पर काम किया है'।

इस वीडियो को फिल्म एक्टर और क्रिटिक्स केआरके (KRK) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए केआरके कैप्शन में लिखते हैं 'पब्लिक, एक्टर्स को कैसे भीख मांगने पर मजबूर कर सकती है, ये उसका नमूना है, पब्लिक किंग है और प्यारी करीना कपूर खान, लाल सिंह चड्ढा आपकी आखिरी फिल्म है। अब कोई भी फिल्म मेकर तुम्हें कास्ट नहीं करेगा चाहें तुम उसे पैसा ही क्यों न दो। बाय बाय'।

यह भी पढ़ें

'मैंने आने से रोका, क्योंकि...', CM हिमंत बिस्वा सरमा ने Aamir khan

को असम आने से रोका; कही ये बात

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

जम्मू-कश्मीर: पिछले 8 घंटे में उधमपुर में 2 संदिग्ध धमाका, आतंकी साजिश की आशंका, जांच जारीआज से 2 दिन के गुजरात दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी, 29 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं की देंगे सौगातNew CDS: रिटायर्ड ले. जनरल अनिल चौहान को मिली CDS की कमान, अजीत डोभाल के करीबी और आतंकवाद पर लगाम लगाने में हैं माहिरहाई कोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव आज, इन दिग्गजों में होगी टक्करमहंगी हुई मिठाइयां, कीमतों में 5 प्रतिशत की तेजीसरकारी कर्मचारियों का गहलोत सरकार ने बढ़ाया डीए, दिवाली से पहले बड़ा तोहफापद्मश्री राम सुतार बनाएगें अयोध्या में लगाने वाली विश्व की सबसे ऊंची श्री राम की मूर्ति.....जाने कब होगा स्थापितबारिश से जर्जर मकान, ले डूबा चार मासूमों की जान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.