नए हेयरकट के साथ नजर आई मम्मी करीना कपूर खान, दूसरे बच्चे के जन्म के कुछ ही दिन बाद काम पर लौटीं

By: Neha Gupta
| Published: 10 Mar 2021, 09:40 PM IST
नए हेयरकट के साथ नजर आई मम्मी करीना कपूर खान, दूसरे बच्चे के जन्म के कुछ ही दिन बाद काम पर लौटीं
Kareena Kapoor Khan

  • करीना कपूर खान ने कराया नया हेयरकट
  • हेयरकट के साथ बालों में कराया न्यू कलर
  • दूसरे बच्चे के जन्म के बाद काम पर की वापसी!

नई दिल्ली | बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान हाल ही में दूसरे बच्चे की मां बनी हैं। उन्होंने 21 फरवरी को दूसरे बेटे को जन्म दिया था और इसके बाद अब वो फिर से काम के लिए तैयार हैं। करीना ने सबसे पहले खुद का फ्रेश लुक देने के लिए न्यू हेयरकट लिया जो उनपर काफी सूट कर रहा है। इसके अलावा करीना ने अपने बालों को कलर भी करवाया है। करीना का हेयर ट्रांसफॉर्मेशन फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। साथ ही करीना ने डायपर और बर्प क्लोद्स की डिमांड की है।

करीना ने लिया न्यू हेयरकट एंड हेयरकलर

करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उनका नया हेयरकट दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही करीना के बालों पर लाइट ब्राउन कलर भी नजर आ रहा है। उन्होंने न्यू हेयर कलर भी करवाया है। करीना ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा- ओके मैं और बर्प क्लोद्स और डायपर्स के लिए तैयार हूं। करीना का ये नया लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। उनके पोस्ट पर फैंस लगातार प्रतिक्रियाएं कर रहे हैं। करीना के ट्विटर फैन पेज पर उनकी फोटोज और वीडियो को शेयर किया गया है।

दूसरे बच्चे के जन्म के बाद काम पर लौटीं

जाहिर है कि करीना कपूर अब अपने काम पर लौटने को तैयार हैं। उनका नया हेयरकट इस बात का सबूत है। करीना ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म से पहले बताया था कि वो डिलीवरी के बाद काम जारी रखेंगी। प्रेग्नेंट वुमन के लिए करीना किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं हैं। उन्होंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के दौरान ही काम को पूरी प्राथमिकता दी है। डिलीवरी से कुछ दिन पहले तक करीना अपने शूट पूरी करती हुई दिखाई दी थी। फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग भी करीना ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान की थी। उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी में कई योगा एक्सरसाइज भी शेयर की थी।

ये भी पढ़े- दूसरे बच्चे के जन्म के बाद सैफ का पत्नी करीना को करोड़ों का तोहफा! कार की टेस्ट ड्राइव पर निकले

फिटनेस क्वीन हैं करीना कपूर खान

करीना कपूर अपनी फिटनेस का खूब ख्याल रखती हैं। दूसरे बच्चे के जन्म के बाद करीना जहां सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हैं वहीं अपनी फिटनेस को लेकर भी सजग हैं। बच्चों की देखभाल के साथ करीना का फोकस अब वजन कम करने पर भी है।