scriptतैमूर को नवंबर तक मां Kareena Kapoor Khan से रहना होगा दूर, ये है वजह | Kareena Kapoor Khan will stay away from taimur because of shooting | Patrika News

तैमूर को नवंबर तक मां Kareena Kapoor Khan से रहना होगा दूर, ये है वजह

locationनई दिल्लीPublished: Oct 09, 2020 01:51:41 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

करीना कपूर खान ने भी इन दिनों दि‍ल्ली में ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का शेड्यूल इस महीने के आखिर तक चलेगा।

kareena_kapoor_khan.jpg

Kareena Kapoor Khan

नई दिल्ली: दुनियाभर में फैली कोरोना महामारी के कारण फिल्म इंडस्ट्री कई महीनों तक बंद रही थी। लेकिन जब से अनलॉक की शुरुआत हुई थी तभी से फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। पूरी सावधानी व सुरक्षा के साथ लगभग सभी एक्टर्स अब काम पर लौट चुके हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी इन दिनों दि‍ल्ली में ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का शेड्यूल इस महीने के आखिर तक चलेगा। काफी सालों बाद ऐसा हुआ है कि करीना अकेले ही शूटिंग पर आई हैं। कोरोना के खतरे को देखते हुए वह तैमूर को लेकर दिल्‍ली नहीं गई हैं।
स्वरा भास्कर ने कही थी अवॉर्ड वापस करने की बात, अब Kangana Ranaut बोलीं- राम भक्त हूं प्राण जाए पर वचन ना जाए

दिल्ली में हो रही है शूटिंग

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान आमिर खान की रूपा बनी हैं। वहीं, आमिर खान लाल नाम के फौजी के किरदार में हैं। शुक्रवार से दोनों इंडिया गेट पर फिल्‍म का एक रोमांटिक सॉन्‍ग शूट करने वाले हैं। करीना कपूर और आमिर खान पर बने इस गाने को सरोज खान के बेटे राजू खान कोरियोग्राफ कर रहे हैं। अभी तक टीम ने दिल्ली के एक स्कूल में अपनी शूटिंग की है। एक्शन सीन के लिए दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में शूट किया गया।
प्रेग्नेंसी के कारण ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट पर करीना कपूर खान का खास ध्यान रखा जा रहा है। कुछ वक्त पहले करीना और सैफ अली खान ने मिलकर इस बात की जानकारी दी थी कि वह दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं। करीना की प्रेग्नेंसी को पांच महीने हो गए हैं। ऐसे में उनका बेबी बंप दिखने लगा है। ऐसे में ‘लाल सिंह चड्ढा’ में उनका बेबी बंप छिपाने के लिए अब वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा।
बता दें कि आमिर खान करीना कपूर खान ने फिल्म की शूटिंग काफी पहले शुरू कर दी थी। लेकिन कोरोना की वजह से शूटिंग को रोकना पड़ा। इससे पहले भी आमिर और करीना एक साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। साल 2009 में आई फिल्म ‘थ्री इडियट्स ‘ और साल 2012 में आई फिल्म ‘तलाश’ में दोनों ने साथ में काम किया था। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो