scriptसालों बाद एक साथ नजर आए करीना कपूर और शाहिद कपूर, देखते ही एक्ट्रेस ने की ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वायरल | kareena kapoor meet shahid kapoor at the kapil sharma show | Patrika News

सालों बाद एक साथ नजर आए करीना कपूर और शाहिद कपूर, देखते ही एक्ट्रेस ने की ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: Dec 18, 2019 07:43:41 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

कपिल के इस शो पर करीना अपनी फिल्‍म ‘गुड न्यूज’ का प्रमोशन करने पहुंची। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों स्टार एक साथ …

kareena kapoor shahid kapoor

kareena kapoor shahid kapoor

शाहिद कपूर और करीना कपूर को एक समय पर बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल्स में शुमार किया जाता था हालांकि दोनों के ब्रेकअप को भी एक अरसा हो चुका है और दोनों एक दूसरे से अलग होने के बाद खुशनुमा मैरिज लाइफ बिता रहे हैं। कोई पार्टी हो या कोई इवेंट ये दोनों अक्सर एक-दूसरे के सामने आने से बचते है। लेकिन हाल ही में दोनों एक आमना-सामना हो गया। ‘द कपिल शर्मा शो’ पर करीना और शाहिद एक दूसरे के सामने आ गए। कपिल के इस शो पर करीना अपनी फिल्‍म ‘गुड न्यूज’ का प्रमोशन करने पहुंची। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों स्टार एक साथ नजर आ रहे है।
shahid kapoor
दरअसल, असली शाहिद कपूर नहीं आए, बल्कि शाहिद कपूर की इस साल की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘कबीर सिंह’ के लुक में एक्‍टर चंदन प्रभाकर शाहिद बने नजर आए। कबीर सिंह बनकर चंदन शाहिद कपूर के अंदाज में नजर आए और उन्‍हें देखकर करीना अपनी हंसी नहीं रोक पाईं।
फिल्‍म ‘गुड न्‍यूज’ में नजर आने वाली करीना की को-एक्‍टर कियारा आडवाणी ही ‘कबीर सिंह’ की लीड एक्‍ट्रेस हैं। इस कॉमेडी एक्‍ट पर कियारा भी जोरों से हंसती हुई नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि शनिवार को ‘द कपिल शर्मा शो’ के 100 एपिसोड पूरे होने वाले हैं और इस मौके पर अक्षय की आने वाली फिल्‍म में ‘गुड न्यूज’ की पूरी स्‍टारकास्‍ट शो पर पहुंचेगी। इसी शो में अक्षय कुमार, अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा सहित पूरी टीम का मजाक उड़ाते नजर आएंगे।
kareena kapoor

ट्रेंडिंग वीडियो