scriptKareena Kapoor To Ranbir Kapoor These Bollywood Celebs See School Pics | Kareena Kapoor से लेकर Ranbir Kapoor तक, स्कूल टाइम में कुछ ऐसे थे ये बॉलीवुड सेलेब्स | Patrika News

Kareena Kapoor से लेकर Ranbir Kapoor तक, स्कूल टाइम में कुछ ऐसे थे ये बॉलीवुड सेलेब्स

बॉलीवुड में कई स्टार्स ऐसे हैं, जिनकी बचपन की फोटो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिनमें उनको पहचान पाना काफी मुश्किल होता है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार्स की स्कूल टाइम की फोटो दिखाने जा रहे हैं, जिनमें उनको पहचान पाना आसान नहीं होगा.

Published: May 20, 2022 04:04:09 pm

अक्सर ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स की स्टनिंग फोटो के साथ-साथ बचपन की फोटो भी वायरल होती रहती हैं, जिनमें उनके लुक को पहचाना काफी मुश्किल होता है. उनके बचपन की फोटो देखने के बाद इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि वो कौन हैं?. इसके अलावा आप सभी अपने स्कूल के दिनों को याद आते होंगे. ऐसे ही इंडस्ट्री की स्टार्स को भी उनके स्कूल टाइन की काफी याद आती होगी, जिसके चलते वो अपनी स्कूल टाइम की फोटो साझा करते रहते हैं.
Kareena Kapoor से लेकर Ranbir Kapoor तक, स्कूल टाइम में कुछ ऐसे थे ये बॉलीवुड सेलेब्स
Kareena Kapoor से लेकर Ranbir Kapoor तक, स्कूल टाइम में कुछ ऐसे थे ये बॉलीवुड सेलेब्स
आज हम आपको बॉलीलुड के कई दिग्गज एक्ट्रेस और एक्टर की स्कूल टाइम की फोटो दिखाने जा रहे हैं, जिनमें आप अपने फेवरेट को स्टार को पहचान नहीं पाएंगे. इन फोटो की खास बात ये है कि फोटो में सभी स्टार्स काफी क्यूट नजर आ रहे हैं. हमारे बॉलीवुड सेलेब्स भी स्कूल के दिनों में काफी क्यूट नजर आते थे, लेकिन इन क्यूट सेलेब्स को पहचानना आपके लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है, तो चलिए देखते हैं कि आपके फेवरेट एक्टर या एक्ट्रेस स्कूल टाइम में कैसे दिखते थे.
यह भी पढ़ें

आपने सुना क्या? रिलीज हुआ Sunny Leone का आइटम सॉन्ग 'डिंगर बिल्ली'

inner_image_priyanka_chopra.jpg
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)


इस लिस्ट में पहले नंबर पर प्रियका चोपड़ा का नाम आता है. उनकी इस फोटो को देखिए, इस फोटो में उनको पहचान पाना ज्यादा मुश्किल नहीं है, लेकिन फोटो में एक्ट्रेस की सिंपलिसिटी सभी का दिल जीत लेगी. मिस वर्ल्ड और देसी गर्ल का खिताब अपने नाम करने वाली ये बच्ची प्रियंका चोपड़ा ही हैं.
inner_image_deepika_padukone.jpg
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)


दूसरे नंबर पर नाम दीपिका पादुकोण का आता है. इस फोटो में दीपिका स्टेज पर अपने सर से कुछ अवॉर्ड लेती नजर आ रही हैं. दीपिका बचपन से ही स्पोर्ट्स में दिलचस्पी रहती थीं. एक्ट्रेस की फिजिक भी उसी तरह की हमेशा से रही है. फोटो में एक्ट्रेस के चेहरे की स्माइल फैंस का दिल जीत लेगी.
inner_image_kareena_kapoor_khan.jpg
करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)


करीना कपूर खान की बाच करें तो वो बचपन से ही काफी हेल्थी हुआ करती थी. वो अपने स्कूल की एक एवरेज स्टूडेंट हुआ करती थीं. ये बात उन्होंने खुद बताई थी. इस फोटो में करीना के साथ उनकी बड़ी बहन और एक्ट्रेस करीश्मा कपूर (Karishma Kapoor) नजर आ रही हैं.
inner_image_akshay_kumar.jpg
अक्षय कुमार (Akshay Kumar)


इस फोटो में बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार साइकल करते नजर आ रहे हैं. वो बचपन से ही खेल-कूद में दिलचस्पी रखा करते थें. उन्होंने जब अपने पिता को बताया तो उन्होंने भी खुलकर अपने बेटे का सपोर्ट किय. अक्षय इसके बाद ताइक्वांडो करते थे. हालांकि, आज वो किसी स्पोर्ट्स पर्सन होने की जगह एक बॉलीवुड सितारें हैं.
inner_image_ranbir_kapoor.jpg
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)


रणबीर कपूर बचपन से काफी शरारती हुआ करते थे. रणबीर कपूर ने अपने स्कूल के समय का एक किस्सा शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके स्कूल की सारी टीचर्स साड़ी पहनती थीं, लेकिन उनकी इंग्लिश टीचर स्कर्ट पहनकर आया करती थीं. इस फोटो में रणबीर अपनी टीचर के साथ नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी फोटो में वो अपने दोस्त के साथ नजर आ रहे हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Nashik News: कंबल में लेटाकर प्रेग्‍नेंट महिला को पहुंचाया गया हॉस्पिटल, दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरलबीजेपी अध्यक्ष ने LG को लिखा लेटर, कहा - 'खराब STP से जहरीला हो रहा यमुना का पानी, हो रहा सप्लाई'सलमान रुश्दी पर हमला करने वाले की ईरान ने की तारीफ, कहा - 'हमला करने वाले को एक हजार बार सलाम'58% संक्रामक रोग जलवायु परिवर्तन से हुए बदतर: प्रोफेसर मोरा ने बताया, जलवायु परिवर्तन से है उनके घुटने के दर्द का संबंध14 अगस्त स्मृति दिवस: वो तारीख जब छलनी हुआ भारत मां का सीना, देश के हुए थे दो टुकड़ेआरएसएस नेता इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, बापू की छोटी सी भूल ने भारत के टुकड़े करा दिएHimachal Pradesh: जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करवाने पर होगी 10 साल की जेल, लगेगा भारी जुर्मानाDGCA ने एयरपोर्ट पर पक्षियों के हमले को रोकने के लिए जारी किया दिशा-निर्देश
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.