scriptSaif Ali Khan सामने एक्स बॉयफ्रेंड Shahid Kapoor से जुड़े सवाल पर फंसी Kareena Kapoor, सैफ का था ऐसा रिएक्शन | Kareena Kapoor trapped in question related to Shahid Kapoor | Patrika News

Saif Ali Khan सामने एक्स बॉयफ्रेंड Shahid Kapoor से जुड़े सवाल पर फंसी Kareena Kapoor, सैफ का था ऐसा रिएक्शन

locationनई दिल्लीPublished: May 25, 2020 02:00:19 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सैफ(Saif Ali Khan), और शाहिद (Shahid Kapoor )ने फिल्म ‘रंगून’ में एक साथ काम किया
शाहिद(Shahid Kapoor ) के साथ था करीना (Kareena Kapoor)का अफेयर

 Kareena Kapoor's answer to Shahid Kapoor's question

Kareena Kapoor’s answer to Shahid Kapoor’s question

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने फैशन सैंस के साथ साथ बेबाकी अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वो अपनी हर बात को खुलकर बोलना ज्यादा पसंद करती हैं। फिर चाहे यह बात उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर ही क्यो ना जुड़ी हो। वहीं, एक बार एक शो के दौरान करीना का बेबाकी अंदाज सामने दिखाई दिया । जब उनसे पति सैफ के सामने शाहिद कपूर से जुडा सवाल ऐसा सवाल पूछा गया जिसका जवाब सुन हर कोई हैरान हो गया था।

View this post on Instagram

❤️❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

दरअसल करीना अपने पति सैफ के साथ करण जौहर के चैट शो में पंहुची। यह शो उस समय का था जब सैफ, शाहिद और कंगना स्टारर फिल्म ‘रंगून’ रिलीज हुई थी उस दौरान उनसे एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से जुड़ा एक सवाल पूछा गया था.। इस सवाल को सुन पहले तो वो हैरान हो गई फिर इसका शानदार जवाब देते हुए सबकी बोलती बंद कर दी।
View this post on Instagram

#shadyboys

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

करण जौहर ने उनसे सवाल किया था कि ‘यदि शाहिद कपूर और पति सैफ अली खान के साथ एक लिफ्ट में फंस जाए, तब उन्हें कैसा लगेगा?। इस पर करीना पहले तो हैरान रह गईं, फिर उन्होंने इसका जवाब बेहद ही शानदार तरीके से देते हुये कहा कि ,’ये बहुत ही अमेजिंग होगा। वो दोनों एक साथ फिल्म रंगून में काम कर रहे हैं। लेकिन मुझे इस बात का बड़ा अफसोस भी है कि मैं रंगून में हीरोइन नहीं थीं’ करीना का ऐसा जवाब सुनकर सैफ हैरान हो जाते है।
मालूम हो कि ऐस समय करीना और शाहिद के अफेयर के चर्चे बॉलीवुड के गलियारों में हमेशा सुनने को मिलते थे। लेकिन अचानक इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद दोनों के रास्ते भी अलग हो गए। शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी कर ली है तो वहीं करीना, सैफ की हो गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो