scriptकरीना कपूर की गृह प्रवेश की तस्वीर हुई वायरल, किचन में फूल चढ़ाकर उबाला दूध | kareena-kapoor-unseen-photo-from-griha-pravesh-ceremony | Patrika News
बॉलीवुड

करीना कपूर की गृह प्रवेश की तस्वीर हुई वायरल, किचन में फूल चढ़ाकर उबाला दूध

करीना कपूर ने अपनी किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ लॉन्च की है। इस किताब में उन्होंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी का अनुभव साझा किया है। वह किस तरह की तकलीफों से गुजरीं उसका खुलासा किया है।

नई दिल्लीAug 12, 2021 / 05:03 pm

Sunita Adhikari

kareena_kapoor.jpg

Kareena Kapoor Unseen Photo

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस होती है। फिल्मों के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण खूब चर्चा बटोरती हैं। कुछ वक्त पहले ही करीना कपूर ने अपनी किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ लॉन्च की है। इस किताब में उन्होंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी का अनुभव साझा किया है। वह किस तरह की तकलीफों से गुजरीं उसका खुलासा किया है। साथ ही, कई ऐसी तस्वीरों को भी शेयर किया है, जिन्हें अभी तक किसी ने नहीं देखा था।
ये भी पढ़ें: सौतेली बहन सारा अली खान को इस फनी नाम से पुकारते हैं तैमूर अली खान

ऐसे में उनकी किताब के जरिए लोगों को उनकी कई अनदेखी तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। अब सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। उनकी इस तस्वीर को उनके एक फैन पेज ने शेयर किया है। कहा जा रहा है कि उनकी ये तस्वीर गृह प्रवेश के दौरान की है।
तस्वीर में देखा जा सकता है कि करीना कपूर ने ब्लैक कलर का मास्क लगाया हुआ है। उनका बेबी बंप भी साफ देखा जा सकता है। करीना कपूर अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान अपने नए घर में शिफ्ट हो गई थीं। उस वक्त वह आठ महीने की प्रेग्नेंट थीं। ऐसे में वह अपने नए घर में गृह प्रवेश की रस्में निभाती नजर आ रही हैं। वह किचन में दूध गर्म कर रही हैं। साथ ही, किचन पूजा का सामान भी देखा जा सकता है। इस फोटो को शेयर करते हुए फैन पेज ने बताया कि बेबो ने ये तस्वीर अपनी किताब में शेयर की है। ऐसे में अब उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।
ये भी पढ़ें: जब 8 महीने की प्रेग्नेंट ऐश्वर्या राय ने स्टाइलिश अंदाज में छिपाया था अपना बेबी बंप, देखें तस्वीरें

बता दें कि करीना ने अपनी किताब में सेक्स लाइफ, डाइट, फिटनेस और मदरहुड एक्सपीरियसं को लेकर खुलकर बात की है। करीना ने बताया कि पहली प्रेग्नेंसी में उन्हें किसी भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा था और सबकुछ आसानी से हो गया था लेकिन दूसरी प्रेग्नेंसी में उन्हें कई दिक्कतें हुईं। उनका वजन काफी बढ़ गया था। वह खुद को देखकर खुश नहीं होती थीं और सोचती थीं कि क्या कभी वह वापसी कर पाएंगी। वहीं, हाल ही में उन्होंने अपने दूसरे बेटे के नाम का भी खुलासा किया। उन्होंने बताया कि जेह का पूरा नाम जहांगीर है। ऐसे में उनके नाम पर एक बार फिर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / करीना कपूर की गृह प्रवेश की तस्वीर हुई वायरल, किचन में फूल चढ़ाकर उबाला दूध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो