scriptतलाक के बाद भी करिश्मा कपूर को अपने पति से मिलते हैं इतने रुपए जान कर हैरान हो जाओगे | Karishma Kapoor gets money from her husband after divorce | Patrika News

तलाक के बाद भी करिश्मा कपूर को अपने पति से मिलते हैं इतने रुपए जान कर हैरान हो जाओगे

locationनई दिल्लीPublished: Oct 31, 2021 08:20:14 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

90 के दशक में खूबसूरत अदाकारा में शामिल रही करिश्मा कपूर ने अपनी फिल्मों से करोड़ों फैंस का दिल जीता लेकिन वह पिछले काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर बनी हुई है और ना ही किसी टीवी सीरियल में काम कर रही है तो करिश्मा का घर आखिर चलता कैसे है?
 

karisma_kapoor
karishma kapoor
करिश्मा कपूर का नाम एक सक्सेसफुल हिरोइन को तौर पर लिया जाता है। करिश्मा, कपूर खानदान की पहली बेटी भी है, जिन्होंने घर के रूल्स के खिलाफ जाकर एक्टिंग में अपना करियर बनाया था। लोगों के दिलों में करिश्मा की अलग जगह बनी हुई है। फिलहाल करिश्मा लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन फिर भी करिश्मा काफी लग्जरी वाली लाइफस्टाइल जीती आई है। करिश्मा के रहन सहन को देखकर सबके दिमाग में यही सवाल आता है कि ना ही वह फिल्में करती है और ना ही ज्यादा एड में दिखती हैं तो उनके घर का खर्च आखिर कैसे चलता है।
यह भी देखें- जानिए आखिर किसके नाम का सिंदूर लगाती है रेखा, रेखा ने खुद किया इसका खुलासा

हम आपको बता दें कि करिश्मा कपूर की शादी दिल्ली के एक बहुत ही बड़े बिजनेसमैन से हुई थी। लेकिन कुछ आपसी विवादों के कारण 2016 में उनका तलाक मंजूर हो गया था. इन दोनों का तलाक बॉलीवुड इतिहास का सबसे महंगे तलाक हो में से एक था। एक रिपोर्ट के अनुसार तलाक लेते समय करिश्मा कपूर ने एक मोटी रकम भी दी गई थी।
तलाक के के बाद मिले करिश्मा करोड़ों रुपए

एक रिपोर्ट के मुताबिक बच्चों की कस्टडी करिश्मा कपूर को दी गई थी लेकिन आपको बता दें तलाक के बाद संजय कपूर ने अपने पत्नी को 14 करोड का ***** खरीद कर दिया था और वह जिस घर में रहते थे वह घर भी करिश्मा को दे दिया था। वे चाहते थे कि उनके बच्चों की परवरिश में कोई कमी ना है। इतना पैसा देने के बाद भी वह करिश्मा कपूर को हर महीने लाखों रुपए देते हैं। मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया गया था कि अपने बच्चों के लिए करिश्मा कपूर और संजय कपूर की आपसी सहमति बनी है। कोर्ट के फैसले के मुताबिक बच्चों की कस्टडी करिश्मा कपूर को मिल गई थी लेकिन संजय कपूर को भी साल में एक दो महीने बच्चों के साथ रहने का मौका भी दिया था। इसी वजह से इन दोनों पति-पत्नी के बीच में बच्चों की वजह से आपसी सहमति बनी हुई है।
यह भी देखें- अमिताभ बच्चन नहीं बनना चाहते थे एक्टर, बल्कि ये था सपना? चौंक जाएंगे आप!

संजय कपूर बच्चों पर करते हैं लाखों रुपए खर्च

हम आपको बता दें कि बच्चों की कस्टडी करिश्मा कपूर के पास होने के बावजूद भी संजय कपूर अपने बच्चों पर लाखों रुपए खर्च करते हैं। तलाक के वक्त भी संजय कपूर ने अपने बच्चों की परवरिश के लिए 14 करोड़ का ब्रांड खरीद कर दिया था और उसके बाद भी हर महीने 10 लाख रुपए करिश्मा कपूर को देते हैं। ताकि बच्चों की परवरिश में कोई कमी ना आए। अक्सर ये दोनों अपने बच्चों के जुड़ाव के कारण एक-दूसरे के साथ देखे जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो