scriptकरिश्मा के लिए आसान नहीं था आमिर खान के साथ वह किसिंग सीन, खोले कई राज | karisma kapoor share story of famous kissing scene of raja hindustani | Patrika News
बॉलीवुड

करिश्मा के लिए आसान नहीं था आमिर खान के साथ वह किसिंग सीन, खोले कई राज

राजा हिंदुस्तानी उस साल की बड़ी हिट साबित हुई थी। फिल्म की स्क्रिप्ट से लेकर फिल्म के संगीत तक सबकुछ लोगों के जेहन में था। फिल्म के किसिंग सीन को लेकर आम लोगों के बीच ही नहीं इंडस्ट्री में भी तहलका मच गया था।

नई दिल्लीDec 27, 2021 / 04:27 pm

Shivani Awasthi

raja_4.jpg

KARISMA KAPOOR AND AMIR KHAN

करिश्मा कपूर और आमिर खान स्टारर फिल्म राजा हिंदुस्तानी को इंडस्ट्री में 25 साल पूरे हो गए हैं। यह फिल्म 15 नवंबर 1996 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद इसने चर्चा का रूप ले लिया था। फिल्म उस साल की बड़ी हिट साबित हुई थी। इसके बाद फिल्म सुर्खियों में आई। सुर्खियों में आने का कारण फिल्म का सिर्फ हिट होना ही नहीं बल्कि फिल्म का बेहद ही चर्चित किसिंग सीन था।
फिल्म में आमिर खान और करिश्मा कपूर का एक किसिंग सीन था जिसकी काफी चर्चा हुई थी। दरअसल उस दौर में इतना बोल्ड सीन दर्शकों के लिए हजम करना थोड़ी मुश्किल बात थी। हालांकि यह पहली बार नहीं था जब पर्दे पर कुछ इतना बोल्ड उतारा गया हो। इससे पहले भी, कई बार सिनेमा ने फैंस को बड़े पर्दे पर बोल्डनेस परोस कर दी थी।
यह भी पढ़ेंः अपने वजन को कम करने के लिए प्रेग्नेंट भारती सिंह को करना पड़ा इतना मुश्किल काम

फिल्म‍ में दोनों लीड ऐक्टर्स के एक किसिंग सीन को लेकर हाल ही में करिश्मा कपूर ने बात की थी। दरअसल एक्ट्रेस ने बताया कि इस सीन के पीछे कई सारी कहानियां हैं, जिसमें से एक यह कि यह सीन कड़ाके की ठंड में शूट किया गया था। वे बताती हैं कि ठंड इतनी ज्यादा थी कि हम दोनों ही कांप रहे थे। करिश्मा ने बताया कि वह शॉट फरवरी में ऊटी में फिल्मामया गया था और उम्मीद के मुताबिक ही वहां बहुत ज्यादा ठंड थी। उन्होंने कहा कि हम दोनों ही शूट के जल्दी खत्म होने का इंतजार कर रहे थे। दरअसल इसे खत्म होने में तीन दिन लग गए थे। वे कहती हैं कि हम भीषण ठंड से गुजर रहे थे, हमारे लिए वह सिचुएशन मुश्किल थी। शूट कैसे हुआ, इसे याद करते हुए करिश्मा बताती हैं, ‘ऊटी में हम यही सोच रहे थे कि कब खत्म हो रहा है यह किस सीन! कड़कड़ाती ठंड और बेहद ठंडा पानी।
यह भी पढ़ेंः सलमान खान के बाद अब फेमस सिंगर Maeta हुईं सांप का शिकार, Video देख दंग रह गए लोग

एक्ट्रेस कहती हैं कि उस वक्त‍ में हम सुबह 7 से शाम 6 बजे तक काम करते थे और शॉट्स के दौरान कांपते थे। वह एक अलग ही दौर था जब मुश्कि‍ल परिस्थितियों में काम होता था।’ बता दें कि राजा हिंदुस्तानी उस साल की बड़ी हिट साबित हुई थी। फिल्म की स्क्रिप्ट से लेकर फिल्म के संगीत तक सबकुछ लोगों के जेहन में था। फिल्म के किसिंग सीन को लेकर आम लोगों के बीच ही नहीं इंडस्ट्री में भी तहलका मच गया था। सभी को एक्टर और एक्ट्रेस की बोल्डेस ने शॉक्ड कर दिया था। आज 25 साल पूरे होने के बाद भी लोगों के जेहन से यह फिल्म उतरी नहीं होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / करिश्मा के लिए आसान नहीं था आमिर खान के साथ वह किसिंग सीन, खोले कई राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो