scriptkarisma kapoor share story of famous kissing scene of raja hindustani | करिश्मा के लिए आसान नहीं था आमिर खान के साथ वह किसिंग सीन, खोले कई राज | Patrika News

करिश्मा के लिए आसान नहीं था आमिर खान के साथ वह किसिंग सीन, खोले कई राज

राजा हिंदुस्तानी उस साल की बड़ी हिट साबित हुई थी। फिल्म की स्क्रिप्ट से लेकर फिल्म के संगीत तक सबकुछ लोगों के जेहन में था। फिल्म के किसिंग सीन को लेकर आम लोगों के बीच ही नहीं इंडस्ट्री में भी तहलका मच गया था।

नई दिल्ली

Published: December 27, 2021 04:27:03 pm

करिश्मा कपूर और आमिर खान स्टारर फिल्म राजा हिंदुस्तानी को इंडस्ट्री में 25 साल पूरे हो गए हैं। यह फिल्म 15 नवंबर 1996 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद इसने चर्चा का रूप ले लिया था। फिल्म उस साल की बड़ी हिट साबित हुई थी। इसके बाद फिल्म सुर्खियों में आई। सुर्खियों में आने का कारण फिल्म का सिर्फ हिट होना ही नहीं बल्कि फिल्म का बेहद ही चर्चित किसिंग सीन था।
raja_4.jpg
KARISMA KAPOOR AND AMIR KHAN
फिल्म में आमिर खान और करिश्मा कपूर का एक किसिंग सीन था जिसकी काफी चर्चा हुई थी। दरअसल उस दौर में इतना बोल्ड सीन दर्शकों के लिए हजम करना थोड़ी मुश्किल बात थी। हालांकि यह पहली बार नहीं था जब पर्दे पर कुछ इतना बोल्ड उतारा गया हो। इससे पहले भी, कई बार सिनेमा ने फैंस को बड़े पर्दे पर बोल्डनेस परोस कर दी थी।
यह भी पढ़ेंः अपने वजन को कम करने के लिए प्रेग्नेंट भारती सिंह को करना पड़ा इतना मुश्किल काम

फिल्म‍ में दोनों लीड ऐक्टर्स के एक किसिंग सीन को लेकर हाल ही में करिश्मा कपूर ने बात की थी। दरअसल एक्ट्रेस ने बताया कि इस सीन के पीछे कई सारी कहानियां हैं, जिसमें से एक यह कि यह सीन कड़ाके की ठंड में शूट किया गया था। वे बताती हैं कि ठंड इतनी ज्यादा थी कि हम दोनों ही कांप रहे थे। करिश्मा ने बताया कि वह शॉट फरवरी में ऊटी में फिल्मामया गया था और उम्मीद के मुताबिक ही वहां बहुत ज्यादा ठंड थी। उन्होंने कहा कि हम दोनों ही शूट के जल्दी खत्म होने का इंतजार कर रहे थे। दरअसल इसे खत्म होने में तीन दिन लग गए थे। वे कहती हैं कि हम भीषण ठंड से गुजर रहे थे, हमारे लिए वह सिचुएशन मुश्किल थी। शूट कैसे हुआ, इसे याद करते हुए करिश्मा बताती हैं, 'ऊटी में हम यही सोच रहे थे कि कब खत्म हो रहा है यह किस सीन! कड़कड़ाती ठंड और बेहद ठंडा पानी।
यह भी पढ़ेंः सलमान खान के बाद अब फेमस सिंगर Maeta हुईं सांप का शिकार, Video देख दंग रह गए लोग

एक्ट्रेस कहती हैं कि उस वक्त‍ में हम सुबह 7 से शाम 6 बजे तक काम करते थे और शॉट्स के दौरान कांपते थे। वह एक अलग ही दौर था जब मुश्कि‍ल परिस्थितियों में काम होता था।' बता दें कि राजा हिंदुस्तानी उस साल की बड़ी हिट साबित हुई थी। फिल्म की स्क्रिप्ट से लेकर फिल्म के संगीत तक सबकुछ लोगों के जेहन में था। फिल्म के किसिंग सीन को लेकर आम लोगों के बीच ही नहीं इंडस्ट्री में भी तहलका मच गया था। सभी को एक्टर और एक्ट्रेस की बोल्डेस ने शॉक्ड कर दिया था। आज 25 साल पूरे होने के बाद भी लोगों के जेहन से यह फिल्म उतरी नहीं होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

भारत में एक दिन में कोरोना के 2.71 लाख नए मामले आए सामने, 314 की मौतऐसे जानें कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज काम कर रहे हैं या नहींPandit Birju Maharaj: कथक सम्राट पंडित बिरजू महाराज का निधन, 83 साल की उम्र में ली अंतिम सांसUP Election में Coronavirus की एंट्री : अब इन दो बड़े नेताओं समेत दो हजार से अधिक लोग हुए कोरोना संक्रमितसरकार के लिए सिरदर्द बना अगस्ता हेलीकॉप्टर, आज 13वीं बार होगी नीलामीशिवपाल ने कहा, अखिलेश हमारे नेता, 'साइकिल' निशान पर लड़ेंगे चुनाव, अपर्णा यादव को पहले पार्टी में करना चाहिए कामड्रीम गर्ल बन सेक्सटार्शन कर रहे मथुरा के ठगोरे-पुरुष ही युवती बन रिकार्ड करते हैं पोर्न वीडियोराजस्थान में शीत व अति शीतलहर का अलर्ट, 21 से फिर होगी बरसात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.