scriptसलमान खान के बाद अब फेमस सिंगर Maeta हुईं सांप का शिकार, Video देख दंग रह गए लोग | international singer maeta attacked by snake during photoshoot | Patrika News

सलमान खान के बाद अब फेमस सिंगर Maeta हुईं सांप का शिकार, Video देख दंग रह गए लोग

locationनई दिल्लीPublished: Dec 27, 2021 03:04:06 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

शूटिंग के दौरान अक्सर ऐसे कई मामले सुनने को मिले हैं जब सेलेब्स किसी हादसे का शिकार हुए हो। कई बार ये हादसे इतने छोटे हैं कि खबरों में नहीं आते लेकिन कई बार ये मीडिया से लेकर फैंस के कानों तक पहुंच जाते हैं।

maeta_international_singer.jpg

maeta international singer

बॉलीवुड के सुपस्टार दबंग खान को सांप काट लिया था। बॉलीवुड से लेकर मीडिया तक हर जगह यह खबर चर्चा में थी। यह खबर अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। इस बार खबर बॉलीवुड से जुड़ी नहीं है। इस बार सिंगर माइटा सांप का शिकार हो गई हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि माइटा इंटरनेशनल सिंगर हैं। सलमान खान के बाद अब उनके सांप के शिकार होने की खबरें आ रही हैं। इस बात की जानकारी सिंगर ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। इतना ही नहीं उन्होंने इस इंसिडेंट से जुड़ा अपना वीडियो भी शेयर किया है।
सोशल मीडिया पर इंटरनेशनल सिंगर माइटा ने अपने एक फोटोशूट का वीडियो शेयर कर दिया है। यही नहीं माइटा ने यह वीडियो ट्विटर पर भी शेयर किया है। उनके कैप्शन को पढ़कर फैंस इस बात का अंदाजा लगा पा रहे हैं कि उनके लिए यह कितना मुश्किल रहा होगा। माइटा के वीडियो में साफ दिख रहा है कि सांप उनके ऊपर लेटा है। दरअसल माइटा एक फोटोशूट करा रही जिस पर उनके साथ यह घटना हुई।
माइटा सांप को अपने ऊपर लिटा कर फोटोशूट करा रही थीं कि अचानक से काले रंग का ये सांप उछल कर उनकी ठोड़ी पर काट लेटा है। सांप के काटने से माइटा बुरी तरह डर जाती हैं और उसे तुरंत उठाकर फेंक देती हैं। हालांकि यह सांप शूट के लिए लाया गया था तो जाहिर सी बात है यह जहरीला नहीं था। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “आप सभी के लिए वीडियो बनाने के लिए मैं क्या कर रही हूं।” वीडियो में गायिका को काले रंग की लेस वाली ड्रेस में फर्श पर लेटे हुए देखा जा सकता है।
हालांकि यह पहली या दूसरी बात नहीं था जब सेलेब्स जानवर या किसी पंक्षी का शिकार हुए हो। शूटिंग के दौरान अक्सर ऐसे कई मामले सुनने को मिले हैं जब सेलेब्स किसी हादसे का शिकार हुए हो। कई बार ये हादसे इतने छोटे हैं कि खबरों में नहीं आते लेकिन कई बार ये मीडिया से लेकर फैंस के कानों तक पहुंच जाते हैं। इस बार इंटरनेशनल सिंगर ने तो इसका वीडियो शेयर करके इसका सबूत भी पेश कर दिया कि कैसी-कैसी स्थिति में ये स्टार्स और सूपरस्टार्स काम करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो