फिल्म के प्रमोशन के दौरान अनन्या का बैग पकड़े नजर आए कार्तिक आर्यन, फोटो वायरल

Pratibha Tripathi
| Updated: 06 Dec 2019, 04:15:50 PM (IST)
फिल्म के प्रमोशन के दौरान अनन्या का बैग पकड़े नजर आए कार्तिक आर्यन, फोटो वायरल

  • कार्तिक आर्यन की फिल्म पति, पत्नी और वो जो आज ही रिलीज हुई है
  • कार्तिक की लुका छिपी और सोनू के टीटू की स्वीटी हिट रही थी

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन इन अपने रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा ही सुर्खियों में बने हुए है कभी इनका नाम सारा अली खान के साथ भी जोड़ा गया था लेकिन इन दिनों वो अनन्या पांडे के साथ नजर आ रहे है उनकी अपकमिंग फिल्म पति, पत्नी और वो जो आज ही रिलीज हुई है इसके पर्मोशन के दौरान वो काफी व्यस्त थे। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के अलावा भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में नजर आएंगी।

फिल्म के प्रमोशन में कार्तिक और अनन्या के अफेयर की चर्चा भी तेज है। अक्सर दोनों की एक साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होती रहती हैं। हाल ही में अनन्या ने कार्तिक की एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है। अनन्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने असिस्टेंट की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन ने अनन्या पांडे का बैग पकड़ा हुआ हैष अनन्या इसमें अपने असिस्टेंट के चेहरे पर कैट का स्टीकर लगा दिया है, जो बहुत फनी है। अब ऐसे में एक तरीके से अनन्या ने इसे लाइटली पोस्ट किया है। हाल ही में पति, पत्नी और वो की स्टारकास्ट सलमान खान के शो बिग बॉस में प्रमोशन करने पहुंची थी।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म पति पत्नी और वो की जबरदस्त चर्चा है। फिल्म का ट्रेलर और गाने फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। इससे पहले कार्तिक की लुका छिपी और सोनू के टीटू की स्वीटी हिट रही थी।