scriptकार्तिक आर्यन की भूलभुलैया 2 पर फिर लटकी तलवार, अब इस अभिनेत्री ने किया शूटिंग से इनकार | Kartik aaryan bhool bhulaia 2 in on hold | Patrika News

कार्तिक आर्यन की भूलभुलैया 2 पर फिर लटकी तलवार, अब इस अभिनेत्री ने किया शूटिंग से इनकार

locationमुंबईPublished: Feb 04, 2021 08:49:51 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

कार्तिक आर्यन की भूलभुलैया 2 पर फिर लटकी तलवार, अब इस अभिनेत्री ने किया शूटिंग से इनकार

आज जारी होगा 'भूल भुलैया 2' से कार्तिक का फर्स्ट लुक, सबसे पहले यहां देखें तस्वीरें

आज जारी होगा ‘भूल भुलैया 2’ से कार्तिक का फर्स्ट लुक, सबसे पहले यहां देखें तस्वीरें

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2 पर फिर तलवार लटक गई है। दरअसल इस फिल्म की शूटिंग को एक बार फिर रोक दिया गया है। क्योंकि अभिनेत्री तब्बू इस फिल्म को डेट नहीं दे रही है। ऐसे में निश्चित ही इस फिल्म को पूरा होने में समय लगेगा।
जानकारी के अनुसार कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 काफी समय से लटकी है। अब फिर से फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। क्योंकि अभिनेत्री तब्बू इस फिल्म को डेट नहीं दे रही है और उन्हीं के कारण फिल्म की शूटिंग भी थम चुकी है। बताया जा रहा है कि तब्बू कोरोना महामारी के प्रकोप के कारण फिल्म की शूटिंग से बच रही है। आपको बता दें फिल्म का एक शेड्यूल मार्च 2020 में जयपुर में शुरू हुआ था। लेकिन इसके बाद कोरोना ने दस्तक दे दी थी और फिल्म की शूटिंग रुक गई थी। क्योंकि अब जैसे-जैसे कोरोना का कहर काम हो रहा है। वैसे वैसे फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो गई है। लेकिन भूल भुलैया अभी भी अधर में लटकी नजर आ रही है। जानकारों की मानें तो भूल भुलैया टू के डायरेक्टर अनीस ने फिल्म के कलाकारों को शूटिंग शुरू करने के लिए बोला, लेकिन तब्बू ने सेट पर आने से फ़िलहाल मना कर दिया है। वह यह कह कर मना कर रही है कि अभी कोरोना काल में खुद को अच्छा फील नहीं कर रही है। उनके अनुसार जब तक कोरोना के हालात ठीक नहीं हो जाते, तब तक वह काम नहीं करेगी। ऐसे में प्रोड्यूसर ने भी फिल्म को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो